scorecardresearch
 

कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारनटीन में हो रहा इलाज

कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट करते हुए खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है. गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.

गुलाम नबी आजाद (फाइल फोटो- पीटीआई) गुलाम नबी आजाद (फाइल फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना वायरस का कहर जारी
  • गुलाम नबी आजाद को हुआ कोरोना
  • आजाद ने खुद को किया होम क्वारनटीन

कोरोना वायरस का कहर हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. कई नेता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद आजाद होम क्वारनटीन हो गए हैं.

कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट करते हुए खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है. गुलाम नबी आजाद ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं. मैं होम क्वारनटीन हूं. जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया प्रोटोकॉल का पालन करें.'

देश में कितने कोरोना केस?

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर अभी थमा नहीं है. हर रोज हजारों की संख्या में लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. इसके अलावा कोरोना वायरस के कारण लोगों की जान भी जा रही है. वहीं भारत में अब तक 73 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसमें से 64 लाख से ज्यादा लोगों का इलाज भी किया जा चुका है.

देखें: आजतक LIVE TV

देश में अब तक 1.12 लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान भी जा चुकी है. देश में महाराष्ट्र कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 15 लाख से ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं. इसके बाद आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में सात-सात लाख से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें