scorecardresearch
 

ट्विटर पर मस्ती, अजय देवगन के एक्शन-ड्रामा से 'डरे' Anand Mahindra, बोले-चाहिए Z सिक्योरिटी!

हंसी-मजाक वाली इस लड़ाई में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दो ट्रक पर सवार अपने सिग्नेचर स्टाइल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आनंद महिंद्रा मैं तुम्हारे पास आ रहा हूं. इसी ट्ववीट के जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मैं अपना बुलेटप्रूफ सूट पहनकर तैयार हो रहा हूं.

X
Anand Mahindra को अजय देवगन से जान का ‘खतरा’!
Anand Mahindra को अजय देवगन से जान का ‘खतरा’!
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिंद्रा ने बताई थी देवगन के गुस्सा होने की बात
  • अजय देवगन दो ट्रक पर सवार होकर निकले

कुछ दिन पहले आनंद महिंद्रा ने ट्विटर (Anand Mahindra Twitter) ने अजय देवगन के गुस्सा होने की बात शेयर की थी. इसके साथ महिंद्रा ने अजय का जो वीडियो शेयर किया था, वो महिंद्रा ट्रक (Mahindra Truck) के एक विज्ञापन की शूटिंग का था. इसके बाद अजय ने भी मस्ती में एक वीडियो शेयर किया और इस तरह दोनों के बीच हंसी-मजाक में कई ट्वीट शेयर हुए हैं. अब अजय देवगन के ट्वीट से आनंद महिंद्रा इतना डर गए हैं कि उन्होंने जेड-सिक्योरिटी की मांग की है.

अजय देवगन हुए दो ट्रक पर सवार
हंसी-मजाक वाली इस लड़ाई में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दो ट्रक पर सवार अपने सिग्नेचर स्टाइल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आनंद महिंद्रा मैं तुम्हारे पास आ रहा हूं.’ इसी ट्ववीट के जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा ‘मैं अपना बुलेटप्रूफ सूट पहनकर तैयार हो रहा हूं, साथ ही मैंने जेड-सिक्योरिटी भी मांगी है.’

हालांकि एक और ट्विटर यूजर डॉक्टर चारुहस ने आनंद महिंद्रा को सुझाव दिया कि वो जेड-सिक्योरिटी और बुलेटप्रूफ सूट की बजाय अजय देवगन से बचने के लिए अपनी ही कंपनी के इलेक्ट्रिक ऑटो Mahindra Treo का इस्तेमाल कर लें. इसे रीट्वीट करते हुए महिंद्रा ने लिखा, ‘ये एक अच्छा आइडिया है. ये शायद अजय देवगन के नीचे से दोनों ट्रक के बीच में से निकल जाए.

अजय महिंद्रा ट्रक के ब्रांड एंबेसडर
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आनंद महिंद्रा के बीच इस मजेदार ट्वीट शेयर होने की असली वजह तो कुछ और ही है. दरअसल अजय देवगन महिंद्रा एंड महिंद्रा की प्रीमियम ट्रक रेंज के ब्रांड एंबेसडर हैं.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें