scorecardresearch
 

Anand Mahindra Tweet: नहीं देखा होगा ऐसा चलता-फिरता रेस्टोरेंट, खाते-खाते पहुंच गए पेट्रोल पंप

Moving Restaurant Video Tweet: आनंद महिन्द्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन इस तरह के मजेदार वीडियो साझा करते रहते हैं. फिलहाल, ताजा वीडियो को देख यह कहना गलत न होगा कि ई-मोबिलिटी का क्रेज दुनिया में तेजी से बढ़ रहा है.

X
आनंद महिन्द्रा ने साझा किया चलते-फिरते रेस्टोरेंट का वीडियो आनंद महिन्द्रा ने साझा किया चलते-फिरते रेस्टोरेंट का वीडियो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उद्योगपति आनंद महिन्द्रा ने ट्वीट किया यह वीडियो
  • सड़क पर चलती और पेट्रोल भरवाती दिखी खाने की टेबल

हम में से लगभग सभी किसी न किसी दिन परिवार और दोस्तों के साथ खाने-पीने के लिए रेस्टोरेंट जाते हैं. लेकिन क्या आपने चलते- फिरते रेस्टोरेंट में बैठकर खाने का लुत्फ उठाया है. जी हां, मशहूर उद्योगपति आनंद महिन्द्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर इसका एक वीडियो साझा किया है, जो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. 

ई-मोबिलिटी का नमूमा करार दिया
आनंद महिन्द्रा ने इस चलते-फिरते रेस्टोरेंट (Restaurant) का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर (Twitter) अकाउंट से साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने इसे (E-Mobility) का शानदार नमूना बताया है. आनंद महिन्द्रा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि मुझे लगता है कि यह ई-मोबिलिटी है। जहां 'ई' खाने के लिए खड़ा है. उनका यह ट्वीट तेजी के वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं. 

पेट्रोल पंप पर पहुंची खाने की टेबल
इस चलते-फिरते रेस्टोरेंट के वीडियो में दिखाया गया है कि चार दोस्त एक खाने की टेबल पर बैठे हुए हैं और यह टेबल किसी गाड़ी की तरह ही चल रही है. इस दौरन चारों लोग आराम से अपना खाना इन्जॉय कर रहे हैं. चलते-चलते ये टेबल सीधे एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर पहुंचकर रुक जाती है और पेट्रोल पंप कर्मी इसे देखते ही इसमें पेट्रोल भरने लगता है. 

अपने आप नहीं चल रही टेबल
पेट्रोल भरने के दौरान भी टेबल पर बैठे चारों लोग खाना खाते रहते हैं और जैसे ही इसमें पेट्रोल भर जाता है, यह पंप से बाहर निकलकर सड़क पर पहुंच जाती है. लेकिन यहां बता दें कि रेस्टोरेंट की यह टेबल अपने आप नहीं चल रही, इसपर बैठकर खाना खा रहे लोगों में से एक इसे बिल्कुल बाइक की तरह कंट्रोल कर रहा है.

लोगों ने दीं ऐसी प्रतिक्रियाएं
रेस्टोरेंट में बैठकर खाने के बजाय घूमते-फिरते खाने का मजा लेने का ये E-Mobility का उदाहरण पेश करता रेस्टोरेंट लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. आनंद महिन्द्रा द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि हम भी बहुत पीछे नहीं हैं। भारत में यहां रेस्टॉरेंट ऑन व्हील्स वैन मौजूद है. एक अन्य यूजर ने इसे मस्ती भरी लाइफ और यात्रा बताया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें