ट्रैवलिंग करते हुए अक्सर लोगों को लेट या कैंसिल फ्लाइट जैसी चीजों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में कुछ लोग एयरलाइन स्टाफ से भिड़ जाते हैं तो कुछ सोशल मीडिया की मदद से गुस्सा जाहिर करते हैं.
इसी तरह जाने माने कॉमेडियन वीर दास ने भी बार- बार लेट हो रही फ्लाइट को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा.
बेस्ट कॉमेडी के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीतने वाले दास ने एयरलाइन के साथ बार-बार होने वाली देरी पर नाराजगी व्यक्त की.
दास के मुताबिक, यह लगातार पांचवीं बार था जब इंडिगो की उनकी फ्लाइट में देरी हुई. अब एयरलाइन ने उनके पोस्ट पर जवाब दिया है.
दास ने अपने पोस्ट में सवाल उठाया कि इंडिगो ने यात्रियों को समय पर बोर्डिंग कराने के लिए अपने ऑपरेश्नल मॉडल को बदल दिया है, लेकिन एक्चुअल डिपारचर में इतनी देरी हो रही जितनी देर में उसे अराइव हो जाना है.
उन्होंने लिखा- 'इंडिगो कब ऐसी एयरलाइन बन गई कि आपको समय पर बोर्ड कराया जाए, लेकिन आपको फ्लाइट में बैठाकर रखा जाए और जब आपके उतरने का हो तब जाकर फ्लाइट टेकऑफ की जाए. ऐसा लगातार पांचवीं बार हुआ है.'
दास की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए, आधिकारिक अकाउंट से इंडिगो ने अपनी गलती मानी है. उन्होंने देरी पर खेद व्यक्त किया और बताया कि इसका कारण मुंबई हवाई अड्डे पर एयर ट्रैफिक था, जो एयरलाइन के कंट्रोल से परे था.
हमारी इन-फ़्लाइट टीम ने भी देरी के बारे में फ्लाइट में अनाउंसमेंट की थी. निश्चिंत रहें, हम अपनी सेवाओं को बढ़ाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं. आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद.
इससे पहले, ऋचा चड्ढा, राधिका आप्टे, रणवीर शौरी और कई अन्य हस्तियों को अपनी इंडिगो फ्लाइट्स में इसी तरह की देरी का सामना करना पड़ा है.
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