scorecardresearch
 

कोविड नेगेटिव हुए ट्रंप ने की पहली रैली, बोले- मैं अब शक्तिशाली, मन करता है सबको चूम लूं

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इसी महीने की शुरुआत में कोरोना की चपेट में आए थे. जिसके बाद पहले वो व्हाइट हाउस में आइसोलेशन में रहे और फिर कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती रहे.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुनाव प्रचार में वापस लौटे डोनाल्ड ट्रंप
  • डॉक्टरों ने घोषित किया कोरोना नेगेटिव

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस को मात दे दी है. व्हाइट हाउस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप की ताज़ा कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसी के साथ ही डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है और उन्होंने फ्लोरिडा में एक रैली को संबोधित किया. करीब दो हफ्ते बाद चुनाव प्रचार में कूदे ट्रंप ने यहां कहा कि अब वो काफी शक्तिशाली महसूस कर रहे हैं और चाहते हैं कि हर किसी को चूम लें. 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इसी महीने की शुरुआत में कोरोना की चपेट में आए थे. जिसके बाद पहले वो व्हाइट हाउस में आइसोलेशन में रहे और फिर कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती रहे. अब ट्रंप कोविड नेगेटिव हो गए हैं, जिसके बाद फ्लोरिडा में एयरबेस पर उन्होंने एक रैली को संबोधित किया. 

यहां डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मैंने कोरोना वायरस को मात दे दी है, अब डॉक्टर कहते हैं कि वो ठीक हैं. मैं शक्तिशाली महसूस कर रहा हूं, मैं अभी जनता के बीच आ जाना चाहता हूं.मन कहता है मैं तुरंत भीड़ में आऊंगा और हर किसी को चूम लूंगा. मैं यहां सभी पुरुष और महिलाओं को चूम लूंगा. 


अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपनी रैली में कहा कि 20 दिनों के बाद वो एक बार फिर चुनाव में जीत हासिल करेंगे और अपने मेक अमेरिका ग्रेट अगेन कैंपेन को आगे ले जाएंगे. आपको बता दें कि अमेरिका में तीन नवंबर को वोट डाले जाने हैं, उससे पहले अब कैंपेन का आखिरी ट्रेल ही चल रहा है. 

डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण दूसरी प्रेसिडेंशियल डिबेट रद्द हो गई थी. अब उसकी तारीख बदलने पर विचार हो रहा है, वरना 22 अक्टूबर को होने वाली तीसरी डिबेट को ही आखिरी डिबेट घोषित किया जा सकता है.

बता दें कि कोरोना पीड़ित होने के बाद भी डोनाल्ड ट्रंप जनता के सामने ही रहे, कभी वीडियो शूट करके तो कभी व्हाइट हाउस की बालकनी पर पहुंचकर उन्होंने जनता से संपर्क बनाए रखा. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें