scorecardresearch
 

Paytm Cashback की वसूली कर रहा है! IPO में नुकसान पर सोशल मीडिया यूजर्स बोले

Paytm IPO के लिस्ट होते ही निवेशकों को नुकसान हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया में Memes की बाढ़ आ गई. कई लोग सब्र करने की बात कर रहे हैं, लेकिन कई लोगों के सब्र का बांध टूट गया.

X
Paytm share price news Paytm share price news

डिजिटल पेमेंट फर्म Paytm की पैरेंट कंपनी वन 97 कम्युनिकेशंस के शेयरों ने गुरुवार को शेयर बाजार में कमजोर शुरुआत की. एनएसई पर स्टॉक 1,950 रुपये पर कारोबार के लिए खुला, जो इसके इश्यू प्राइस 2,150 रुपये से 9.3 प्रतिशत या 200 रुपये की गिरावट के साथ था. पेटीएम के शेयरों ने खुलने के बाद घाटे को बढ़ा दिया.

वन 97 कम्युनिकेशंस के शेयर स्टॉक इश्यू प्राइस से 23 फीसदी तक गिर गए, जो कि 1,655 रुपये का इंट्राडे लो था. पेटीएम का 18,300 करोड़ रुपये का आईपीओ, जो देश का सबसे बड़ा आईपीओ था, पिछले हफ्ते 1.89 गुना सब्सक्राइब हुआ था. बीएसई पर पेटीएम का शेयर 1,955 रुपये पर कारोबार के लिए खुला.

Paytm IPO के लिस्ट होते ही निवेशकों को नुकसान हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया में Memes की बाढ़ आ गई. कई लोग सब्र करने की बात कर रहे हैं, लेकिन कई लोगों के सब्र का बांध टूट गया. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'जिन निवेशकों को Paytm के शेयर मिल गए, वह कह रहे हैं- छोटी गंगा बोलकर नाले में कूदा दिया.'

इसके अलावा एक यूजर ने शायरी के अंदाज में तंज कसा. उसने लिखा, 'हमें तो लूट लिया, #IPO वालों ने, #Paytm वालों ने, आगरा वालों ने. हाय रे मेरी किस्मत.'

एक यूजर ने Paytm के आईपीओ के प्राइस इश्यू से कम पर लिस्ट होने पर कहा कि यह नियमों की अनदेखी है. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आपने जितना कैस बैक पिछले 5 साल में लिया था, आज वह वापस हो गया.' फिलहाल Paytm की खूब आलोचना ट्विटर पर हो रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें