scorecardresearch
 

Facebook पर हुआ प्यार, Video कॉल पर किया इजहार, Zoom पर रचा ली शादी! मुलाकात अब भी बाकी

Couple Marry Zoom Call: दिलचस्प बात यह है कि शादी से पहले दोनों कभी एक दूसरे से नहीं मिले थे. कपल की मुलाकात फेसबुक (Facebook) पर हुई थी. यहीं से दोनों एक दूसरे के करीब आए और बाद में ऑनलाइन ही शादी रचा ली. 

X
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जूम कॉल पर रचाई शादी
  • ऑनलाइन ही हुई थी दोनों की मुलाकात

Couple Marry Zoom Call: ब्रिटेन की 26 साल की आयसे (Ayse) और अमेरिका के 24 साल के डैरिन (Darrin) ने जूम कॉल (Zoom Call) पर शादी कर ली. दिलचस्प बात यह है कि शादी से पहले ये दोनों कभी एक दूसरे से नहीं मिले थे. आयसे और डैरिन की मुलाकात फेसबुक (Facebook) पर हुई थी. यहीं से दोनों एक दूसरे के करीब आए और बाद में ऑनलाइन ही शादी रचा ली. 

'मेट्रो यूके' के मुताबिक, ब्रिटेन में कोरोना के चलते जब लॉकडाउन लगा तो आयसी ने एक फेसबुक ग्रुप जॉइन किया. इस ग्रुप में उसकी मुलाकात 56 वर्षीय महिला केंडा से हुई. कुछ दिन बाद केंडा ने आयसे को अपने बेटे से डैरिन से मिलवाया. 

दोनों ने जुलाई 2020 में चैटिंग करना शुरु किया. कुछ ही समय में आयसे और डैरिन एक-दूसरे से फोन पर बात करने लगे और वीडियो कॉल भी होने लगी. आयसे ने डैरिन से मिलने के लिए यात्रा की योजना बनाई, लेकिन कोरोना प्रतिबंधों ने इसे असंभव बना दिया. 

वीडियो कॉल पर प्रपोज किया

जब उनका रिश्ता काफी क्लोज हो गया तो डैरिन ने इसी साल मई में आयसे को वीडियो कॉल पर प्रपोज किया. आयसी द्वारा हामी भरने करने के बाद दोनों ने शादी का प्लान किया और एक कानूनी समारोह में जूम कॉल पर शादी रचा ली. इस साल 19 अगस्त को, आयसे और डैरिन पति-पत्नी बन गए.

वीडियो कॉल के दौरान दोनों ओर के परिजन और करीबी लोग शादी समारोह में शामिल रहे. हालांकि, अब भी उनका आमने-सामने मिलना बाकी है. कपल का कहना है कि कोरोना की पाबंदियां खत्म होते ही वे मिलेंगे और जश्न मनाएंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें