scorecardresearch
 

Moto Razr 5G इंडिया लॉन्च डेट का ऐलान, इतनी हो सकती है क़ीमत

Motorola Razr 5G भारत में लॉन्च किया जा रहा है. कंपनी ने भारत में लॉन्च की तारीख़ का ऐलान कर दिया है. अगले महीने पेश किया जाएगा.

Moto Razr 5G Moto Razr 5G
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Moto Razr 5G को हाल ही में ग्लोबल लॉन्च किया गया था
  • Moto Razr 5G में दो डिस्प्ले दी गई हैं, प्राइमरी और कवर डिस्प्ले
  • Moto Razr 5G भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर मिलेगा

Motorola भारत में अपने पॉपुलर Moto Razr का नया अवतार Moto Razr 5G लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के मुताबिक़ भारत में 5 अक्टूबर को Moto Raar 5G लॉन्च किया जाएगा.

कंपनी ने कहा है कि Moto Razr 5G ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर मिलेगा. इसे कंपनी 5 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी. ग़ौरतलब है कि इस स्मार्टफ़ोन को पिछले महीने ग्लोबल लॉन्च किया गया था.

Moto Razr 5G पिछले Razr का अपग्रेड है और ये भी फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन है. डिस्प्ले मुड़ती है और कंपनी ने OLED डिस्प्ले यूज किया है. मुख्य स्क्रीन 6.2 इंच की है और इसमें कवर डिस्प्ले भी है.

Moto Razr 5G में Qualcomm Snapdragon 765G दिया गया है. इसकी कीमत अमेरिका में 1,399 डॉलर (लगभग 1.03 लाख रुपये) है.

इस फोन को गोल्ड, ग्रेफाइट और मरकरी कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा. भारत में इसकी कीमत 1 लाख के करीब हो सकती है. 

Moto Razr 5G स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स

चूँकि ये स्मार्टफ़ोन ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स पब्लिक हैं. इस फ़ोन में 6.2 इंच की प्लास्टिक OLED डिस्प्ले दी गई है.

फ़ोन की सेकेंडरी स्क्रीन 2.7 इंच की है और ये ग्लास OLED है. इस फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फ़ी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा है.

Moto Razr 5G में 2,800mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 15W टर्बो पावर फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरफ्रिंट स्कैनर के साथ यूएसबी टाइप सी जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स दिए गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें