scorecardresearch
 

CSK vs RCB IPL 2022: लड़की ने स्टेडियम में RCB फैन को किया प्रपोज, यूजर्स बोले- IPL है या मैट्रिमोनी

IPL मैच में यह प्रपोजल वाला वाकया चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के दौरान हुआ. आखिर में यह मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 13 रनों से अपने नाम कर लिया...

X
Girl Proposed to boyfriend in IPL 2022 (Twitter) Girl Proposed to boyfriend in IPL 2022 (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेंगलुरु ने चेन्नई टीम को 13 रनों से हराया
  • मैच में लड़की ने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. मैच की आखिरी ओवर तक रोमांच बरकरार रहा और अंत में बेंगलुरु टीम ने 13 रनों से जीत दर्ज की. इन सबके बीच कैमरे में एक ऐसा वाकया कैद हुआ, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया.

दरअसल, मैच के दौरान एक लड़की ने घुटनों पर बैठकर RCB फैन लड़के को दर्शकों के बीच प्रपोज कर दिया. जब लड़के ने हां कर दी, तो लड़की ने उसे रिंग भी पहना दी. इसके बाद दोनों गले लगकर एक-दूसरे के हो गए. यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने पूछा- मैं IPL देख रहा हूं या मैट्रिमोनी. 

चेन्नई की पारी के दौरान हुआ वाकया

बेंगलुरु टीम ने चेन्नई को 13 रनों से हराया

मैच में चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, जो गलत साबित हुआ. फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 8 विकेट गंवाकर 173 रन जड़ दिए. महिपाल लोमरोर ने 27 बॉल पर 42 और कप्तान डु प्लेसिस ने 22 बॉल पर 38 रन जड़ दिए. जबकि महीश थीक्ष्णा ने 3 विकेट झटके. 

जवाब में चेन्नई टीम 8 विकेट गंवाकर 160 रन ही बना सकी. डेवॉन कॉन्वे ने 37 बॉल पर 56 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. मोईन अली ने 34 और ऋतुराज गायकवाड़ ने 28 रन बनाए. इनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज 20 रनों का आंकड़ा नहीं छू सका. जबकि तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने 3 विकेट झटके, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें