scorecardresearch
 

Snake In Ind Vs SA T20 Match: गजब! मैदान में घुसा सांप, 10 मिनट रुका रहा भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 मैच, Video

गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में गजब का नज़ारा देखने को मिला. ग्राउंड में सांप आने की वजह से मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. ये तब हुआ जब टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही थी.

X
भारत-अफ्रीका मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप
भारत-अफ्रीका मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार (2 अक्टूबर) को गुवाहाटी में दूसरा टी-20 मैच खेला गया. भारतीय टीम ने यहां पर पहले बल्लेबाजी की, लेकिन इस मैच में तो गजब ही हो गया. जब टीम इंडिया की पारी का 8वां ओवर चल रहा था, उस वक्त मैदान में सांप आ गया जिसकी वजह से खेल रोकना पड़ा.  

अक्सर किसी तकनीकी खराबी, फैन के घुस जाने या फिर कभी-कभी कुत्ता आ जाने की वजह से क्रिकेट मैच को रोका गया है. लेकिन ऐसा तो पहली बार ही सुनने को मिला है कि मैदान में सांप आ जाने की वजह से खेल को रोकना पड़ा है. भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे, उस वक्त मैदान में सांप की एंट्री हुई.

क्लिक करें: दूसरे टी-20 मैच की लाइव कवरेज

हर कोई यहां पर हैरान रह गया और चौकन्ना होकर सांप को देखने लगा. इस बीच ग्राउंड स्टाफ दौड़े हुए मैदान में आए और सांप को पकड़कर बाहर ले जाया गया. करीब 10 मिनट तक खेल रुका रहा, जिसके बाद फिर से मैच को शुरू किया गया. 

जैसे ही ग्राउंड में सांप की एंट्री हुई, सोशल मीडिया पर फैन्स भी मज़े लेने लगे. क्योंकि इस तरह की घटना तो पहली बार ही देखने को मिली है. फैन्स ने यहां अलग-अलग रिएक्शन दिए और कहा कि सांप की वजह से पहली बार ही कोई मैच रुका है. 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह

साउथ अफ्रीका: क्विंटन डि कॉक, तेंबा बावुमा, रिले रॉसो, एडन मर्करम, डेविड मिलर, टी. स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्किया, लुंगी नगीदी

गौरतलब है कि गुवाहाटी में काफी कम इंटरनेशनल मैच देखने को मिलते हैं. इस मैच को देखने के लिए हज़ारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. 3 मैच की टी-20 सीरीज़ में भारत पहले से ही 1-0 से आगे है. अगर भारत इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करता है, तो यह पहली बार होगा जब घरेलू धरती पर भारत साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज़ में मात देगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें