scorecardresearch
 

India vs England 5th Test: कोरोना पॉजिटिव रोहित शर्मा की कैसी है तबीयत? तीन साल की बेटी समायरा ने बताया हाल

इंग्लैंड दौरे पर एक जुलाई से खेले जाने वाले टेस्ट मैच में कोरोना पॉजिटिव रोहित शर्मा के बाहर होने की पूरी संभावना है. उनकी बेटी समायरा ने पिता की सेहत का हाल बताया...

X
Rohit Sharma Daughter Samaira (Twitter) Rohit Sharma Daughter Samaira (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव
  • कप्तान रोहित टेस्ट मैच से हो सकते हैं बाहर

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं और यहां कोरोना संक्रमित हो गए हैं. टीम इंडिया को इंग्लिश टीम के खिलाफ एक जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है. इसमें रोहित का खेलना बेहद मुश्किल लग रहा है. फिलहाल, रोहित शर्मा आइसोलेशन में हैं.

रोहित की तबीयत कैसी है? इस पर उनकी तीन साल की बेटी समायरा ने अपडेट दिया है. दरअसल, समायरा का एक वीडियो अपडेट हो रहा है. इसमें फैन्स ने समायरा से उनके पिता रोहित का हाल पूछते हैं, तो तुतलाती हुईं समायरा पिता रोहित का हेल्थ अपडेट बताती हैं.

समायरा ने दिया रोहित का हेल्थ अपडेट

दरअसल, होटल की लॉबी में समायरा अपनी मां रीतिका के साथ जा रही थीं. इसी दौरान एक फैन ने रोहित का हाल पूछा. इस पर समायरा कह रही हैं, 'पापा अपने रूम में सो रहे हैं. वह ऑलमोस्ट कोविड पॉजिटिव हैं. रूम में कोई एक ही व्यक्ति को रहने की परमिशन है.'

मयंक अग्रवाल टीम में शामिल

बता दें कि रोहित शर्मा ने हाल ही में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए इंग्लिश क्लब लिसेस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेला था. मैच की दूसरी पारी में रोहित शर्मा टीम के साथ नहीं दिखे थे. उन्होंने बैटिंग भी नहीं की थी. तब खबर आई थी कि रोहित कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. इसके बाद से ही रोहित आइसोलेशन में हैं. मयंक अग्रवाल को कवर के तौर पर स्क्वॉड में शामिल किया गया है.

तीन टी20, तीन वनडे मैचों की सीरीज 

मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड दौरे पर बुलाया गया है. दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ खेला जाने वाला यह एक टेस्ट मैच पिछले साल हुई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा है, जिसमें टीम इंडिया 2-1 से आगे है. पिछले साल कोविड मामलों के कारण आखिरी टेस्ट नहीं हो सका था, जो अब हो रहा है. इस टेस्ट के बाद भारतीय टीम को तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें