scorecardresearch
 

गांधी परिवार से कोई यहां लस्सी पीने आया....स्मृति ईरानी को मिले जवाब पर कांग्रेस की चुटकी

उनका एक ऐसा वीडियो भी वायरल है जहां पर वे एक लस्सी की दुकान पर पहुंच गई हैं. वहां पर स्मृति लस्सी दुकान के मालिक से सवाल पूछ रही हैं- क्या कोई कभी गांधी परिवार से यहां आया?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्मृति ईरानी ने अमेठी में दुकानदार से किया था सवाल
  • लस्सी वाले का जवाब सुन कुछ नहीं कह पाईं स्मृति
  • कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर स्मृति ईरान पर ली चुटकी

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वे अभी अमेठी के दौरे पर गई हैं और वहां पर कई लोगों से मुलाकात कर रही हैं. उनका एक ऐसा वीडियो भी वायरल है, जहां पर वे एक लस्सी की दुकान पर पहुंच गई हैं. वहां पर स्मृति लस्सी दुकान के मालिक से सवाल पूछ रही हैं- क्या कोई कभी गांधी परिवार से यहां आया?

स्मृति ईरानी को इस सवाल जवाब ऐसा मिला जिसकी उम्मीद शायद ही उन्होंने की होगी. स्मृति के सवाल पर दुकानदार ने कहा- प्रियंका आईं...राहुल आए..सब आए हैं. दुकानदार का ये जवाब सुन स्मृति मुस्कुराईं जरूर, लेकिन उनकी तरफ से कुछ कहा नहीं गया. इस वीडियो को कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो में क्या है?

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने उस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि स्मृति ईरानी के साथ LOL मोमेंट हो गया. स्मृति ईरानी को ऐसा लगता है कि इस देश में सबकुछ पहली बार हो रहा है. इससे पहले भी कई मौकों पर ऐसे बयान और ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड किए हैं. बस फर्क इतना है कि कभी बीजेपी, कांग्रेस पर वार कर रही होती है तो कभी कांग्रेस मुंहतोड़ जवाब देती दिख जाती है.

जानकारी के लिए बता दें कि स्मृति ईरानी दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं. वहां पर उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट और कंप्यूटर लैब का उद्घाटन किया है. वहां पर एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर तंज भी कसा था. कहा था कि इतने सालों में कांग्रेस अमेठी में पानी की ठीक व्यवस्था भी नहीं कर पाई थी.

कौन है वो लस्सी वाला?

अब उस व्यस्त दौरे के बीच स्मृति ने अमेठी की मशहूर लस्सी की दुकान पर  जाने का फैसला लिया और वे अशरफी लाल लस्सी कार्नर पर पहुंच गईं. वहां पर उनके साथ कई कार्यकर्ता और आम लोग भी खड़े दिखाई दिए. तब बातों-बातों में स्मृति ने दुकानदार से ऐसा सवाल पूछ लिया और कांग्रेस को उन पर तंज कसने का मौका मिल गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें