scorecardresearch
 

कर्नाटक: ट्रांसपोर्ट कर्मचारियों की हड़ताल, आज से 14 अप्रैल तक अतिरिक्त ट्रेनें चलाएगा रेलवे

दक्षिण पश्चिम रेलवे (South Western Railway) के मुताबिक कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) के कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल की वजह से अतिरिक्त ट्रेनें चलाने का फैसला किया गया है.

South Western Railway Additional Trains, Karnataka News Updates South Western Railway Additional Trains, Karnataka News Updates
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हड़ताल पर कर्नाटक परिवहन निगम का स्टाफ
  • रेलवे ने किया अतिरिक्त ट्रेनें चलाने का फैसला
  • यात्रियों की सुविधा के लिए चलेंगी अतिरिक्त ट्रेनें

South Western Railway Additional trains Update: दक्षिण पश्चिम रेलवे कर्नाटक में आज (8 अप्रैल) से 14 अप्रैल तक अतिरिक्त ट्रेनें चलाएगा. रेलवे (SWR) के मुताबिक कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) के कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल की वजह से अतिरिक्त ट्रेनें चलाने का फैसला किया गया है.

कर्नाटक में टांसपोर्ट कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के कारण बस सेवाएं प्रभावित हैं. जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) के कर्मचारी वेतन में संशोधन की मांग को लेकर बुधवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं. 

हालांकि, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सड़क परिवहन निगम कर्मचारियों से हड़ताल नहीं करने की अपील की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नाटक के मुख्य सचिव पी रवि कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि छठे वेतन आयोग के तहत सैलरी की मांग को स्वीकार नहीं किया जा सकता.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें