scorecardresearch
 

NEWSWRAP- पढ़ें, मंगलवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि आजकल हर कोई दुखी है, विधायक इसलिए दुखी हैं क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए. और मुख्यमंत्री इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो कब चले जाएंगे उसका भरोसा नहीं है. तो वहीं पीएम मोदी आज अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखेंगे.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (File-PTI) केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (File-PTI)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि आजकल हर कोई दुखी है, विधायक इसलिए दुखी हैं क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए. और मुख्यमंत्री इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो कब चले जाएंगे उसका भरोसा नहीं है. तो वहीं योगी सरकार ने राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर यूनिवर्सिटी बनाने का फैसला लिया है. पीएम मोदी आज इस यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखेंगे. पढ़ें, मंगलवार सुबह की 5 बड़ी खबरें 

1. …जब गडकरी बोले, 'CM बनने वाले इसलिए दुखी हैं, क्योंकि कब रहेंगे, कब जाएंगे भरोसा नहीं'

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राजस्थान में एक कार्यक्रम के दौरान दिलचस्प बयान दिया. नितिन गडकरी ने कहा कि आजकल हर कोई दुखी है, विधायक इसलिए दुखी हैं क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए. और मुख्यमंत्री इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो कब चले जाएंगे उसका भरोसा नहीं है. 

2. कोविशील्ड और कोवैक्सीन लगवाने वालों में दो महीने बाद घटने लगती हैं एंटीबॉडीज, स्टडी ने बढ़ाई चिंता

आईसीएमआर-रीजनल मेडिकल रिसर्च सेंटर (भुवनेश्वर) ने पाया है कि कोवैक्सीन और कोविशील्ड लगवाने वालों के अंदर दो-तीन महीनों बाद एंटीबॉडीज का स्तर कम होने लगता है.

3. मध्य प्रदेश: एक लाख पदों पर जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया, CM शिवराज सिंह का ऐलान

मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही एक लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रही है. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने खुद इसका ऐलान किया है.

4. आज अलीगढ़ दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी, यूनिवर्सिटी और डिफेंस कॉरिडोर की रखेंगे आधारशिला

योगी सरकार (Yogi Government) ने राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर यूनिवर्सिटी बनाने का फैसला लिया है. पीएम मोदी आज इस यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखेंगे.

5. दिल्ली: लोजपा सांसद प्रिंस राज पासवान के खिलाफ रेप मामले में FIR दर्ज

बिहार के समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज पासवान के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज की गई है. रेप से जुड़े मामले में एक पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ये एक्शन लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें