scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: एक लाख पदों पर जल्द शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया, CM शिवराज सिंह का ऐलान

Govt Job Recruitment in MP: मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही एक लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रही है. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने खुद इसका ऐलान किया है.

MP Job Recruitment 2021 MP Job Recruitment 2021

Sarkari Naukri 2021: मध्य प्रदेश के नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. राज्य में बंपर पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकलने वाली हैं. दरअसल, मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही एक लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने जा रही है. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने खुद इसका ऐलान किया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि रोजगार राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है. राज्य सरकार जल्द ही एक लाख पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू करने जा रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में रोजगार के अवसर पैदा करने के साथ-साथ उद्यमिता, स्वरोजगार को भी बढ़ावा दिया जा रहा है.

सीएम शिवराज ने कहा कि निजी क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं. इसे देखते हुए प्रदेश में औद्योगिक विकास और औद्योगिक निवेश की गति भी तेज कर दी गई है. साथ ही राज्य में अधिक से अधिक रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए श्रम आधारित उद्योगों को बढ़ावा दिया जा रहा है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें