scorecardresearch
 

Bigg Boss 15 Written Updates: माइशा की चप्पल नष्ट कर रोईं शमिता, टास्क में भिड़े उमर-ईशान

13 October, 2021 Bigg Boss 15 Written Updates: टास्क के दौरान जहां एक ओर विशाल और करण स्ट्रैटिजी बनाते हुए दिखाई दिए, तो वहीं बिग बॉस के मुख्य घर में एंट्री पाने के लिए जंगलवासियों का एग्रेशिव साइड भी दिखा. कुल मिलाकर बीते दिन का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. आइए जानते हैं कि बीते एपिसोड में क्या हाइलाइट्स रहीं. 

शमिता शेट्टी शमिता शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला
  • टास्क में एग्रेसिव हुए जंगलवासी
  • माइशा-ईशान की हुई लड़ाई

बिग बॉस 15 में हर दिन ही हाईवोल्टेज ड्रामा और लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहा है. बीते दिन के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. टास्क के दौरान जहां एक ओर विशाल और करण स्ट्रैटिजी बनाते हुए दिखाई दिए, तो वहीं बिग बॉस के मुख्य घर में एंट्री पाने के लिए जंगलवासियों का एग्रेशिव साइड भी दिखा. कुल मिलाकर बीते दिन का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. आइए जानते हैं कि बीते एपिसोड में क्या हाइलाइट्स रहीं. 

- माइशा की चप्पल नष्ट करके रोईं शमिता
एक टास्क में शमिता शेट्टी को माइशा की चप्पल नष्ट करनी पड़ी थी. लेकिन ऐसा करने के बाद शमिता काफी उदास दिखीं. प्रतीक ने शमिता को जब बताया कि माइशा के पेरेंट्स नहीं हैं, तो शमिता काफी इमोशनल हो गईं. शमिता की आंखों से आंसू बहने लगे और उन्होंने अपनी चप्पल माइशा को गिफ्ट की. 

-प्रतीक को गाली देने पर जय के खिलाफ दिखे घरवाले
हाल ही में एक टास्क में जय भानुशाली प्रतीक सहजपाल को गाली देते हुए नजर आए थे. जय का प्रतीक के प्रति ओवरएग्रेसिव बिहेवियर और बिना बात के उन्हें गाली देना घरवालों को पसंद नहीं आया. करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट समेत कई घरवालों इस बात को लेकर जय के खिलाफ दिखे. 

Bigg Boss 15: प्रतीक को गाली देने पर घर में विवाद, करण कुंद्रा की नसीहत पर भड़के जय बोले- चिल्लाओ मत... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 15: Kashmera Shah को ईशान की आंखों में दिखता है 'सच्चा प्यार', लेकिन माइशा के लिए कही ये बात 

- माइशा-ईशान की हुई लड़ाई
बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स माइशा अय्यर और ईशान सहगल अपने रोमांस के बाद बीते एपिसोड में लड़ते हुए दिखाई दिए. ईशान माइशा से इस बात से नाराज दिखे कि वो उन दोनों के बीच के लड़ाई-झगड़ों के बारे में प्रतीक को या बाकी घरवालों को क्यों बताती हैं. ईशान प्रतीक संग माइशा के रिश्ते पर भी सवाल उठाते हुए दिखे, जिसके बाद माइशा ईशान से काफी अपसेट नजर आईं. 
 

- ईशान ने माइशा से कही दिल की बात
ईशान यूं तो शो में अक्सर ही माइशा को अपनी फीलिंग्स बताते हुए नजर आते हैं. लेकिन बीते एपिसोड में माइशा के नाराज होने पर ईशान ने अपनी बेटी जैसी छोटी बहन की कसम खाकर माइशा से कहा कि वो उन्हें सच में बहुत प्यार करते हैं. ईशान ने कहा कि वो खुद भी नहीं जानते कि 10 दिन में उन्हें क्या हो गया, लेकिन वो माइशा से बहुत-बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. 

- करण-विशाल की जय को नसीहत
जय भानुशाली का प्रतीक सहजपाल को गाली देना ज्यादातर घरवालों को गलत लगा. इस बात को लेकर करण कुंद्रा और विशाल कोटियन जय भानुशाली को उनके खराब रवैये के लिए समझाते हुए नजर आए. विशाल और करण ने जय से कहा कि वो लड़ाई करें लेकिन गालियां ना दें. लेकिन जय का कहना था कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

- टास्क में जंगलवासियों के बीच हुआ दंगल
बिग बॉस ने सभी जंगलवासियों को एक टास्क दिया था, जिसमें तीन टीमें बनाई गई थीं. टास्क जीतने वाली टीम को बिग बॉस के मुख्य घर में एंट्री पाने का मौका मिलेगा. ऐसे में सभी जंगलवासी टास्क जीतने के चक्कर में एक दूसरे संग काफी एग्रेसिव दिखे. टास्क में उमर रियाज की ईशान और सिम्बा संग लड़ाई भी देखने को मिली. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें