scorecardresearch
 

गन्ने के खेत में अनन्या ने खिंचवाई तस्वीर, लोग बोले- दीदी स्ट्रगल कर रही हैं

हाल ही में जब अनन्या पांडे ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर से उनकी क्लास लगा दी. तस्वीर में अनन्या गन्ने के खेत में खड़ी नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा, पलट. डीडीएलजे मोमेंट.

अनन्या पांडे अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हाल ही में राजीव मसंद के शो पर गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पहुंची थीं. इस शो पर जब उन्होंने अपने स्ट्रगल को लेकर बातें कहीं तो सिद्धांत ने सिर्फ एक ही लाइन में उनकी बोलती बंद कर दी. सिद्धांत ने कहा, "जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है." सिद्धांत की इस बात ने फैन्स का दिल जीत लिया और अनन्या को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया.

बात यूं तो पुरानी हो गई है लेकिन ऐसा लगता है कि फैन्स अभी तक उस बात को भूले नहीं हैं. हाल ही में जब अनन्या पांडे ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर से उनकी क्लास लगा दी. तस्वीर में अनन्या गन्ने के खेत में खड़ी नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पलट. डीडीएलजे मोमेंट."

View this post on Instagram

पलट 👋🏻 #DDLJmoment

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

फोटो को लाखों की तादात में लोगों ने लाइक किया है लेकिन अगर आप कमेंट बॉक्स चेक करेंगे तो ज्यादातर लोग खिंचाई करते ही नजर आएंगे. एक यूजर ने लिखा, "इसने घास से ज्यादा स्ट्रगल किया है." दूसरे ने लिखा, "खेत में क्या कर रही हो?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "दीदी को खुद पैदल चल के खेती बाड़ी करना पड़ा. बहुत स्ट्रगल किया है." एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी बनाए और लिखा, "स्ट्रगलिंग ऑन नेक्स्ट लेवल."

क्या होगी अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म?

बता दें कि अनन्या पांडे पिछले दिनों फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आई थीं. अनन्या की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म खाली पीली में काम करती नजर आएंगी. फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ काम करती नजर आएंगी. फिल्म का एक लुक रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स को इसके पोस्टर्स और ट्रेलर का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें