scorecardresearch
 

एक्टर Siddharth को चेन्नई पुलिस ने भेजा समन, साइना नेहवाल को लेकर किया था आपत्तिजनक ट्वीट

चेन्नई के पुलिस कमिश्नर शंकर जीवल ने कहा, 'एक्टर सिद्धार्थ को साइना नेहवाल ट्वीट केस में समन भेजा गया है. हमें असल में दो शिकायतें मिली हैं. दूसरी वाली क्रिमिनल केस नहीं मानहानि की शिकायत है. हमें बस उनकी स्टेटमेंट चाहिए.' कमिश्नर ने यह भी कहा कि वह कोरोना की वजह से सोच रहे हैं कि सिद्धार्थ की स्टेटमेंट कैसे ली जाए. 

X
एक्टर सिद्धार्थ और साइना नेहवाल एक्टर सिद्धार्थ और साइना नेहवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धार्थ को पुलिस ने भेजा समन
  • साइना नेहवाल पर किया था ट्वीट
  • ट्विटर यूजर्स ने था लताड़ा

एक्टर सिद्धार्थ अपने ट्वीट की वजह से खरी-खरी सुनने के बाद अब कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. मशहूर बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल को लेकर सिद्धार्थ ने एक ट्वीट किया था. इसी के सिलसिले में अब उन्हें चेन्नई पुलिस ने समन भेजा है. चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने गुरूवार को कहा कि सिद्धार्थ के खिलाफ उन्हें दो शिकायतें मिली हैं. 

पुलिस कमिश्नर शंकर जीवल ने कहा, 'एक्टर सिद्धार्थ को साइना नेहवाल ट्वीट केस में समन भेजा गया है. हमें असल में दो शिकायतें मिली हैं. दूसरी वाली क्रिमिनल केस नहीं मानहानि की शिकायत है. हमें बस उनकी स्टेटमेंट चाहिए.' कमिश्नर ने यह भी कहा कि वह कोरोना की वजह से सोच रहे हैं कि सिद्धार्थ की स्टेटमेंट कैसे ली जाए. 

क्या था सिद्धार्थ का ट्वीट?

साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सिक्योरिटी में हुई लापरवाही पर ट्वीट किया था. इसका जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने सिद्धार्थ को खूब लताड़ा था. मामले के महिला आयोग जाने के बाद सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई. 

Actor Siddharth Tweet: साइना नेहवाल पर ट्वीट कर घिरा 'रंग दे बसंती' का एक्टर, महिला आयोग ने दिया FIR का आदेश

इस मामले पर सिद्धार्थ ने कहा था कि उनके शब्दों का गलत मतलब निकाला गया है. खुद पर एफआईआर दर्ज होने के बाद सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से माफी मांगी थी. उन्होंने ट्विटर पर ही अपना माफीनामा पोस्ट किया था. सिद्धार्थ ने माफीनामे में कहा था कि उन्होंने मजाक किया था, जो सही नहीं बैठा.

साइना ने सिद्धार्थ की माफी पर कहा था कि सिद्धार्थ को इस तरह महिलाओं को टारगेट नहीं करना चाहिए. वहीं सिद्धार्थ के ट्वीट पर साइना ने बयान दिया था कि मुझे नहीं मालूम कि वो क्या मैसेज देना चाहते थे. मैंने बतौर एक्टर उनके काम को पसंद किया है लेकिन ये ठीक नहीं था. अगर उनको कुछ कहना था तो सही शब्दों का चयन किया जा सकता था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें