scorecardresearch
 

शेखर सुमन का सभी SSR वॉरियर्स को संदेश, 'सब्र का फल मीठा'

शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर सभी फैन्स को एक संदेश दिया है. उन्होंने सभी सुशांत के फैन्स से सब्र बनाए रखने की अपील की है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने में शेखर समुन एक सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर ना सिर्फ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं बल्कि सुशांत के फैन्स का भी सहारा बन रहे हैं. वे हर सुशांत के फैन्स संग खड़े नजर आ रहे हैं और उनकी मेहनत की लगातार तारीफ कर रहे हैं. अब शेखर सुमन ने सुशांत के फैन्स से एक खास अपील की है.

शेखर सुमन का खास संदेश

शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर सभी फैन्स को एक संदेश दिया है. उन्होंने सभी सुशांत के फैन्स से सब्र बनाए रखने की अपील की है. वे ट्वीट कर लिखते हैं- अभी आप लोग हल्के मत पड़िए. सुशांत हम सभी को ऊपर से देख रहा है, वो ये देख खुश है कि उसके फैन्स कभी भी नहीं झुकते हैं. हमारा धैर्य हमें फायदा देगा. सब्र का फल मीठा होता है. शेखर सुमन के इस ट्वीट पर सुशांत के सभी फैन्स खासा खुश नजर आ रहे हैं. उनके इस एक ट्वीट ने सभी फैन्स में नया जोश भर दिया है.

जया बच्चन पर निशाना

वैसे इस समय सुशांत केस के अलावा शेखर सुमन ड्रग विवाद पर भी खुलकर बोल रहे हैं. उन्होंने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि पूरी थाली ही गंदी हो चुकी है और सफाई की जरूरत पड़ेगी. एक्टर ने कंगना के उस बयान का भी खंडन किया था जिसमे उन्होंने दावा किया था पूरा बॉलीवुड ड्रग एडिक्ट है. शेखर की नजरों में ऐसा बोलना गलत है क्योंकि इंडस्ट्री में काफी बेहतरीन काम होता है, बढ़िया फिल्में बनाई जाती हैं. अगर सभी ड्रग एडिक्ट होते तो ऐसा काम कभी देखने को नहीं मिलता. शेखर ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि इस विवाद में जैसी भाषा का इस्तेमाल हो रहा है, वो काफी बुरी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें