scorecardresearch
 

मौनी रॉय की डिजिटल फिल्म रिलीज, शूट‍िंग को लेकर कहा- 'हर हफ्ते कोरोना का होता था टेस्ट'

मौनी रॉय की डिजिटल फिल्म 'लंदन कॉन्फ‍िडेंश‍ियल' रिलीज हो गई है. यह मौनी का ड‍िजिटल डेब्यू है जिसमें वे पूरब कोहली और कुलराज रंधावा के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म के रिलीज पर मौनी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

मौनी रॉय मौनी रॉय

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों लंदन में हैं. कोरोना काल में देश से बाहर वे रिस्क लेकर सावधानी पूर्वक काम कर रही हैं. इस बीच उनकी डिजिटल फिल्म 'लंदन कॉन्फ‍िडेंश‍ियल' रिलीज हो गई है. यह मौनी का ड‍िजिटल डेब्यू है जिसमें वे पूरब कोहली और कुलराज रंधावा के साथ नजर आ रही हैं. 

लंदन कॉन्फ‍िडेंश‍ियल जी5 पर 18 सितंबर को रिलीज की गई है. फिल्म के रिलीज पर मौनी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए इंटरव्यू में मौनी ने कहा- 'जूम कॉल पर नरेशन और लंदन में शूट‍िंग, सब कुछ ठीक से हो गया. मैं कुछ और OTT प्रोजेक्ट्स पर काम कर इस डिजिटल दुनिया का हिस्सा बनना चाहती हूं, पर इस फिल्म की शूट‍िंग एक अलग ही एक्सपीरियंस था. ओटीटी प्रजेक्ट्स ज्यादा लेयर वाले किरदार देते हैं जो कि एक्टर्स के लिए बहुत अच्छा होता है'. 

लंदन कॉन्फ‍िडेंश‍ियल एक स्पाई ड्रामा है. इसकी शूट‍िंग को लेकर मौनी ने कहा- 'पहले तीन दिन उतने अच्छे नहीं थे. लेक‍िन टीम द्वारा अपनाए गए सुरक्षा उपायों को देखकर हम आश्वस्त थे. हमें हर हफ्ते कोविड-19 टेस्ट से गुजरना पड़ता था.' मालूम हो कि मौनी के पास इस वक्त 'ब्रह्मास्त्र' जैसी बड़ी फिल्म है. इसमें वे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

मौनी लॉकडाउन के दौरान भारत से बाहर दुबई में फंस गई थीं. जब लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिली तो वे भारत आईं लेक‍िन कुछ दिन के बाद ही वे जल्द लंदन रवाना हो गईं. यहां वे अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें