scorecardresearch
 

अपकमिंग मूवी की तैयारी में जुटे सिद्धांत चतुर्वेदी, सेट से शेयर की फोटो

लॉकडाउन से पहले सिद्धांत बंटी और बबली 2 की शूट‍िंग कर रहे थे. लॉकडाउन लगने के बाद शूट‍िंग पर लगे ब्रेक के कारण इसे रोकना पड़ा, हालांकि जैसे ही लॉकडाउन में छूट मिली, फिल्म की शूट‍िंग पूरी कर ली गई. बंटी और बबली 2 की शूट‍िंग खत्म होने के साथ ही सिद्धांत अपनी अगली फिल्म के प्रीपेरेशन के लिए गोवा पहुंच गए.

सिद्धांत चतुर्वेदी सिद्धांत चतुर्वेदी

गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी अपकमिंग मूवीज की तैयारियों में लग गए हैं. इस वक्त वे गोवा में अपनी आने वाली फिल्म की शूट‍िंग में जुटे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो साझा कर अपनी व्यस्तता का बखान किया है. फोटो में सिद्धांत फिल्म के एक अन्य मेंबर के साथ बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं. 

फोटो साझा करते हुए सिद्धांत ने लिखा- 'निर्माण प्रक्रिया में फिल्म का टाइटल'. वैसे बता दें शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है. लेक‍िन फिल्म के कास्ट जरूर तय कर लिए गए हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा इसमें दीप‍िका पादुकोण और अनन्या पांडे हैं. दीप‍िका भी हाल ही में इस फिल्म की शूट‍िंग के लिए गोवा पहुंच गई हैं. दीप‍िका ने भी गोवा के शूट‍िंग लोकेशन से इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर किए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A title in the making...

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

इन फिल्मों में नजर आएंगे सिद्धांत

सिद्धांत चतुर्वेदी के पास इस वक्त पाइपलाइन में कई और फिल्में हैं. वे कटरीना कैफ के साथ फोन बूथ फिल्म में भी नजर आएंगे. इसका फर्स्ट पोस्टर जारी किया जा चुका है जिसमें सिद्धांत और कटरीना कैफ के अलावा ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. 

दीप‍िका पादुकोण इंस्टाग्राम स्टोरी

लॉकडाउन से पहले सिद्धांत बंटी और बबली 2 की शूट‍िंग कर रहे थे. लॉकडाउन लगने के बाद शूट‍िंग पर लगे ब्रेक के कारण इसे रोकना पड़ा, हालांकि जैसे ही लॉकडाउन में छूट मिली, फिल्म की शूट‍िंग पूरी कर ली गई. बंटी और बबली 2 की शूट‍िंग खत्म होने के साथ ही सिद्धांत गोवा अपनी अगली फिल्म के प्रीपेरेशन के लिए पहुंच गए. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें