scorecardresearch
 

जब गौरी खान ने किया था रैंप वॉक, चियर करने पहुंचे थे शाहरुख खान, थ्रोबैक फोटो वायरल

गौरी खान ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें वह उस जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर और संगीता बिजलानी संग नजर आ रही हैं. गौरी खान ने एक फैशन शो के लिए रैंप वॉक किया था और शाहरुख खान वहां उन्हें चियर करने के लिए पहुंचे थे. 

X
गौरी खान, शाहरुख खान गौरी खान, शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गौरी खान को याद आए पुराने दिन
  • शेयर की थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हम सभी को रियल लव का असली मतलब सिखाया है. डिंपल स्माइल और इंनोसेंट नेचर के फैन्स तो दीवाने हैं. रियल लाइफ इनकी लव स्टोरी पर एक नजर डालें तो यह हर किसी को लुभा देती है. हर लड़की अपने सपनों के शहजादे को शाहरुख खान जैसा ही देखती है. 18 साल के थे जब शाहरुख खान को गौरी खान से प्यार हुआ था. दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. लंबे रोमांस के बाद दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से साल 1991 में शादी रचाई. शादी के आज 30 साल बाद भी दोनों के प्यार की मिसालें दी जाती हैं. आज भी शाहरुख खान, गौरी खान का उतना ही ध्यान रखते हैं, जितना वह शुरुआती दिनों में रखते थे. दोनों के तीन बच्चे हैं. 

गौरी खान आजकल अपना इंटीरियर डिजाइनिंग बिजनेस बहुत ही अच्छी तरह रन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में गौरी खान ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें वह उस जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर और संगीता बिजलानी संग नजर आ रही हैं. गौरी खान ने एक फैशन शो के लिए रैंप वॉक किया था और शाहरुख खान वहां उन्हें चियर करने के लिए पहुंचे थे. 

गौरी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
गौरी खान ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, "नम्रता शिरोड़कर और संगीता बिजलानी के साथ फैशन शो के बाद. मुझे जहां तक याद है, मैंने इनके साथ रैंप वॉक भी किया था. और शाहरुख खान ऑडियन्स में बैठकर मुझे देख रहे थे. चियर कर रहे थे."

गौरी खान ने लॉकडाउन के दौरान शाहरुख खान की एक आदत देखी. वह हर रोज पूरे परिवार के लिए खाना पकाते थे. गौरी खान को खुद नहीं पता था कि शाहरुख खान के अंदर एक यह भी टैलेंट है. गौरी खान ने कहा था कि लॉकडाउन के दौरान हम बाहर से खाना ऑर्डर करते हुए डर रहे थे तो ऐसे में शाहरुख ने घर का खाना बनाया, जिसे हम सभी ने एन्जॉय किया. उन्हें खाना पकाना बहुत पसंद है और खाना भी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें