scorecardresearch
 

सलमान के बाद KRK ने लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर बोले- केस नहीं सीधे झापड़ मारूंगा

मीका का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते हैं- केआरके पर केस कर सलमान खान ने बहुत अच्छा किया है. मैं सलमान खान से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया. अगर केआरके मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा.

मीका सिंह-केआरके मीका सिंह-केआरके

फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान लाइमलाइट में बने हुए हैं. सलमान खान से पंगा लेने के बाद अब उन्होंने सिंगर मीका सिंह को नाराज कर दिया है. केआरके ने मीका को लुक्खा सिंगर बताया तो मीका ने भी मजेदार जवाब दे डाला. 

मीका ने लगाई केआरके की क्लास

केआरके ने मीका सिंह पर पर्सनल अटैक करते हुए ट्वीट कर लिखा- कल मैं एक लुक्खे सिंगर का भी रिव्यू करूंगा जो नाक से गाना गाता है. इसके बाद मीका भी चुप नहीं रहे. उन्होंने केआरके को खरी खोटी सुनाते हुए लिखा- हाहाहाहा बेटा तुम कौन हो? ये तुम्हारे पापाजी हैं. हम नाक से गाकर नाक में दम करते हैं. आप कहां से बोलते हो यार वो जगह बताओ. क्योंकि आपकी आवाज में ही बहुत बदबू आती है. लव यू माई बेबी.

क्या प्रभास की आदिपुरुष में मेघनाद का रोल करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? एक्टर ने दिया जवाब
 

मीका का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते हैं- केआरके पर केस कर सलमान खान ने बहुत अच्छा किया है. मैं सलमान खान से नाराज हूं कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया. आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो. ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहां पर मेरा स्टूडियो है. अगर केआरके मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस वेस तो नहीं होगा सीधा झापड़ होगा.

इंटीमेट सीन्स को लेकर विवादों में रही ये एक्ट्रेस, सीरीज प्रमोशन से किया था मना
 

बता दें, सलमान खान की लीगल टीम DSK ने केआरके पर मानहानि का केस किया है. उनका आरोप है कि केआरके ने सलमान खान के खिलाफ झूठी बातें फैलाकर उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की. एक्टर को करप्ट और उनके फाउंडेशन को फ्रॉड बताया. वहीं केआरके का कहना है कि सलमान ने ये केस राधे को मेरे द्वारा दिए गए निगेटिव रिव्यू की वजह से किया है. केआरके ने साफ कह दिया है कि वे सलमान से माफी नहीं मांगेंगे और कोर्ट में सलमान के खिलाफ लड़ेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×