scorecardresearch
 

गुरुग्राम: लॉकडाउन में पहरा दे रहा था युवक, गोली मारकर हत्या

गुरुग्राम में राहुल गुरुवार देर रात फ़िरोजगांधी कॉलोनी में कोरोना महामारी के चलते पहरे पर बैठा था. तभी उसके दोस्त उसे बाइक पर बैठा कर ले गए. बाद में पुलिस से उसके परिजनों को राहुल की हत्या की खबर मिली.

X
परिजनों ने दोस्तों पर ही लगाए हत्या के आरोप (फाइल फोटो) परिजनों ने दोस्तों पर ही लगाए हत्या के आरोप (फाइल फोटो)

  • परिजनों ने दोस्तों पर ही लगाए हत्या के आरोप
  • सेक्टर 9 के ग्रीनवुड स्कूल के पास की वारदात

साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-9 में युवक की गोलियों से छलनी कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल 35 साल का राहुल गुरुवार देर रात फ़िरोजगांधी कॉलोनी में कोरोना महामारी को लेकर ठीकरी पहरे पर बैठा था. तभी उसके दोस्त उसे बाइक पर बैठा कर ले गए. बाद में पुलिस से उसके परिजनों को राहुल की हत्या की खबर मिली.

भाई का कहना है कि राहुल के दोस्तों ने ही इस वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया है. पुलिस की मानें तो राहुल को छाती, सर और पेट में तकरीबन 8 से 10 गोलियां मारी गई हैं. बहरहाल, पुलिस ने राहुल के परिजनों की शिकायत पर 4 से 5 नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.

इस वारदात में सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें राहुल की हत्या से पहले की हैं. जिसमें राहुल फ़िरोजगांधी इलाके में ठीकरी पहरे पर घूमता दिखाई दे रहा है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

हत्यारोपी बदमाश उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले जाते हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते पूरे शहर की नाकेबंदी है तो पुलिस ने राहुल के साथ बाइक पर सवार उसके कथित दोस्तों को रोक वापस फ़िरोजगांधी के उसी ठीकरी पहरे नाके पर छोड़कर चली गई.

मगर किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था. वहीं इस पूरे मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो राहुल पर 10 जुलाई 2008 में हुई कुख्यात गैंगस्टर नीटू गहलोत की हत्या, हत्या के प्रयास, पुलिस पार्टी क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 की टीम पर दिन दहाड़े फायरिंग, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन मामले दर्ज थे.

बहरहाल, गुरुग्राम पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्ज़े में लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. वहीं लॉकडाउन में जब पूरी पुलिस फोर्स अलर्ट पर है, जगह जगह पुलिस नाके पर मौजूद है. ऐसे में कैसे हत्यारोपी बदमाश राहुल को लेकर सेक्टर 9 के इस इलाके में पहुंच गए यह भी एक बड़ा सवाल बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें