scorecardresearch
 

UP: गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर सहारनपुर में पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर में एक स्थानीय पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या से हड़कम्प मच गया. गाड़ी से साइड लगने पर हुए विवाद में मारपीट में सुधीर की जान चली गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
पुलिस हिरासत में हत्याकांड का तीसरा आरोपी मन्नान. पुलिस हिरासत में हत्याकांड का तीसरा आरोपी मन्नान.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाड़ी से साइड लगने के बाद शुरू हुआ विवाद
  • पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक स्थानीय पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या से हड़कम्प मच गया. गाड़ी से साइड लगने पर हुए विवाद में मारपीट में सुधीर की जान चली गई. घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पत्रकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. 

सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर पत्रकार सुधीर सैनी अपनी मोटरसाईकिल से सहारनपुर आ रहा था. वहीं से एक कार में सवार तीन युवकों के साथ सुधीर की ओवेरटेक करने को लेकर कहासुनी हो गई. फिर कार सवार युवकों ने सुधीर के साथ मारपीट शुरू कर दी.

मारपीट में सुधीर को काफ़ी चोट लगी, जिससे उसकी वहीं पर मौत हो गयी. सुधीर सैनी की हत्या के मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू की. प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताए गए कार के नम्बर से कार को रोका गया और कार को अपनी गिरफ़्त में लेते हुए पुलिस ने 3 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने मृतक सुधीर के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है. एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि रोड रेज में पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या में शामिल जहांगीर, मन्नान और फरमान को पुलिस ने तुरंत कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ फार्स्ट ट्रैक आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें