scorecardresearch
 

हरियाणा: बैंक में घुसे 5 हथियारबंद, लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

हरियाणा में झज्जर जिले के माछरौली गांव में वारदात को अंजाम दिया गया. जहां पंजाब नेशनल बैंक से करीब पांच हथियारबंद बदमाशों ने 7 लाख 11 हजार रुपये की नकदी लूट ली.

बैंक में लूट (फोटो- एएनआई) बैंक में लूट (फोटो- एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हरियाणा के बैंक में लूट
  • सात लाख रुपये की लूट
  • पुलिस को मिले अहम सुराग

हरियाणा में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि दिनदहाड़े भी लूट की वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. अब हरियाणा में बदमाशों ने बैंक से सात लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है. यहां झज्जर जिले में पंजाब नेशनल बैंक से हथियारबंद बदमाशों ने 7 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

वारदात को अंजाम हरियाणा में झज्जर जिले के माछरौली गांव में दिया गया. जहां पंजाब नेशनल बैंक से करीब पांच हथियारबंद बदमाशों ने 7 लाख 11 हजार रुपये की नकदी लूट ली. इस दौरान बदमाशों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड की बंदूक भी छीन ली. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं वारदात को अंजाम देने की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. बदमाश बाइक पर सवार होकर बैंक पहुंचे थे. इस दौरान बदमाशों ने अपने मुंह को ढक रखा था. बदमाशों ने बैंक के बाहर फायरिंग भी की थी. मामले को लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और पुलिस जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

एसपी हिमांशु गर्ग ने कहा कि कुछ बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने फायरिंग की और बैंक के कैशियर से करीब 7 लाख रूपये लूट लिए. इस मामले की जांच की जा रही है. मामले की जांच दो डीएसपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं. मामले को लेकर एसपी का कहना है कि घटना से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें