scorecardresearch
 

Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव के लिए उमड़ी भीड़, भाविश अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

देश के कुछ शहरों में शुरू हुई Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव के लिए लोगों की भीड़ पहुंच रही है. इससे खुश होकर Ola Electric के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जानें Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव से जुड़ी और डिटेल्स...

X
Ola Scooter की टेस्ट-राइड के लिए उमड़ी भीड़ Ola Scooter की टेस्ट-राइड के लिए उमड़ी भीड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Ola Scooter से जुड़ी जानकारियां लेते दिखे लोग
  • दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता में हो रही टेस्ट-ड्राइव
  • जल्द देश के दूसरे शहरों में शुरू होगी टेस्ट-ड्राइव

देश के चुनिंदा शहरों में Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव शुरू हो चुकी है. लोगों ने इसे हाथों-हाथ लिया है और इसके टेस्ट-ड्राइव कैंप में लोगों की भीड़ पहुंच रही है. कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने भी लोगों के इस उत्साह को देखकर खुशी जताई है..

भाविश अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें
भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal Tweet) ने ट्विवटर पर बेंगलुरू के टेस्ट-ड्राइव कैंप की तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें लोग Ola Scooter की ड्राइव का मज़ा लेने के साथ-साथ उससे जुड़ी जानकारी लेते हुए नजर आ रहे हैं. भाविश ने भी ट्वीट कर लिखा है कि ग्राहकों को Ola S1 की राइड का मजा लेते हुए देखकर खुश हूं. बहुत जल्द और शहरों में भी ये शुरू होगी. 

इन शहरों में हो रही Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव
कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव 10 नवंबर से शुरू हो चुकी है. लोग इसके लिए बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए कुछ शहरों में ‘Ola Test Ride Camp' लगाए हैं. Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव का मौका उन्हीं लोगों को मिलेगा जिन्होंने Ola S1 और Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एडवांस बुकिंग कराई है. हालांकि इस टेस्ट-ड्राइव के लिए उन्हें कोई शुल्क नहीं देना है.

अभी ये टेस्ट-ड्राइव (Ola Scooter Test Ride) दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद और बेंगलुरू में  शुरू हई है. अगले कुछ ही हफ्तों में ये टेस्ट-ड्राइव देशभर के शहरों में शुरू हो जाएगी. दिल्ली-एनसीआर में Ola Scooter की टेस्ट-ड्राइव गुरुग्राम साइबर सिटी स्थित Forum (WeWork), कोलकाता में South City Mall, अहमदाबाद में Himalaya Mall और बेंगलुरू में Prestige Cube Laskar पर हो रही है. 

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें