scorecardresearch
 

महिंद्रा ला सकती है 1 नहीं 3 New Electric Car, Anand Mahindra ने लॉन्च किया टीजर

Mahindra New Electric Car : महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक कार की लॉन्च को लेकर कई दिनों से खबरें चल रही हैं. अब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने इससे जुड़ा एक टीजर लॉन्च करके कई सारे संकेत दिए हैं..

X
महिंद्रा ला सकती है 3 नई इलेक्ट्रिक कार
महिंद्रा ला सकती है 3 नई इलेक्ट्रिक कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जुलाई 2022 में दिखेगी पहली झलक
  • हेडलैंप से पता चला 3 मॉडल के बारे में

महिंद्रा एंड महिंद्रा इंडिया के इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में दमदार एंट्री की तैयारी में है. कंपनी की इलेक्ट्रिक कार लॉन्च होने को लेकर कई स्पाई खबरें बीते दिनों में सामने आई हैं, लेकिन ये असल में दिखने में कैसी होगी इसकी झलक इसके टीजर में मिलती है. खुद आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ये टीजर लॉन्च किया है.

टीजर में ऐसी दिखती है इलेक्ट्रिक कार
आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) कर कहा, ‘ हम एक पूरी नई दुनिया की कल्पना कर रहे हैं और इस नई दुनिया में पैदा होने वाले बच्चे बेकाबू हो रहे हैं.’

टीजर देखने से पता चलता है कि महिंद्रा एक नहीं बल्कि 3 नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकता है. ये तीनों कारें एसयूवी हो सकती हैं. वीडियो में इन कारों में फर्क करना आसान नहीं हैं और लगता है कि ये एक ही कार है, लेकिन इनके हेड लैंप और टेल लैंप के साथ गाड़ियों की हाइट को गौर से देखने पर पता चलता है कि ये तीनों अलग-अलग मॉडल हैं.

आज हुई महिंद्रा ऑटो की बोर्ड मीटिंग
महिंद्रा की ओर से इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर ये घोषणा तब की गई है, जब आनंद महिंद्रा ने सुबह ही ट्वीट करके कहा था कि आज महिंद्रा ऑटोमोटिव के बोर्ड मेंबर्स की मीटिंग होने जा रही है. महिंद्रा की इन नई गाड़ियों के भी प्रताप बोस के डिजाइन करने की संभावना है.

जुलाई में दिखेगी पहली झलक
कंपनी ने इसी के साथ घोषणा की है कि वो अपनी इन इलेक्ट्रिक कारों की पहली झलक जुलाई 2022 में दिखाएगी. वहीं इन गाड़ियों को महिंद्रा के ब्रिटेन स्थित महिंद्रा एडवांस डिजाइन स्टूडियो में डिजाइन किया गया है.

इससे पहले कंपनी की ओर से गुरुवार को ये सूचना दी गई थी कि कंपनी अगले साल की तीसरी और चौथी तिमाही में अपनी इलेक्ट्रिक कार इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें