एक सोशल मीडिया यूजर ने हाल ही में फ्लिपकार्ट के साथ अपने बुरे एक्सपीरिएंस के बारे में विस्तार से बताया और कभी भी इस कंपनी से कुछ भी ऑर्डर न करने की कसम खाई. गुरुवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यूजर @gharkakabutar ने
उनके पिता के साथ हुआ पूरा किस्सा शेयर किया.
उन्होंने बताया कि- एक सामान की डिलीवरी के समय जब उनके पिता को मोबाइल से निकालकर वन-टाइम पासवर्ड (ओटीपी) देने में थोड़ा समय लग गया तो डिलीवरी एजेंट उनपर भड़क गया और बुरी तरह से बदतमीजी करने लगा. उसने झल्लाकर कहा- 'कुछ आता नहीं है तो ऑर्डर क्यों करते हो!'
यूजर ने लिखा, "मेरे पापा ने फ्लिपकार्ट से कुछ ऑर्डर किया था और वह डिलीवरी के समय अपने फोन पर ओटीपी नहीं ढूंढ पा रहे थे, इसलिए डिलीवरी ब्वॉय बदतमीजी करने लगा. मैं फ्लिपकार्ट से दोबारा कुछ नहीं खरीदने वाली. आप लोग कस्टमर से ऐसे बात करते हैं.'
महिला के पोस्ट पर तुरंत फ्लिपकार्ट का जवाब आया. उन्होंने एक पोस्ट में एग्जिक्यूटिव के बरताव के लिए माफी मांगी. फ्लिपकार्ट ने लिखा- 'हम ऐसी घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं और एजेंट के बिहेवियर के बारे में सुनकर हमें बहुत बुरा लगा है. अपने फ्लिपकार्ट अकाउंट की जानकारी हमें डारेक्ट मैसेज में भेज दें और साथ ही ऑर्डर की डीटेल भी शेयर करें. हमें इसे ठीक करने का मौका दें.'
हालाँकि, माफ़ी के बाद भी, पोस्ट पर अन्य लोगों की शिकायतें और रिएक्शंस आए. कई लोगों ने फ्लिपकार्ट की खराब कस्टमर पॉलिसी को जिम्मेदार ठहराया. एक यूजर ने लिखा- चाहे जो भी हो बुजुर्गों के साथ बदतमीजी सबसे बुरी चीज़ है. ग्राहक हो या न हो, किसी को भी कम से कम बेसिक मैनर्स तो होना ही चाहिए.
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