फिल्म 83 में साथ दिखेंगे रणवीर-दीपिका, शादी के बाद के एक्सपीरियंस किए शेयर

दीपिका-रणवीर एक साल से अपने काम के चलते काफी बिजी थे. दीपिका से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हां हम लोग काफी बिजी थे. हमारे हाथ पूरी तरह प्रोफेशनल कमिटमेंट से भरे हुए थे और यह कुछ समय तक रहने वाला है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:01 PM IST

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. दीपिका और रणवीर कबीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आएंगे. ये फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर बनी है. इसमें रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. 

रणवीर-दीपिका लंबे समय से कैमरे से दूर हैं. अब दोनों साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए दीपिका ने कहा, हमने पिछले एक साल में खूब मस्ती की है. अपनी शादी के एक्सपीरियंस पर बोलते दीपिका पादुकोण ने कहा, शादी से पहले, हमने इसे बहुत पारंपरिक तरीके से रखा था और हम शादी से पहले एक-दूसरे को ठीक से जानना चाहते थे. एक-दूसरे को जानना और साथ रहना बहुत अच्छा अनुभव था.

कैसा था दीपिका-रणवीर का एक्सपीरियंस?

दीपिका-रणवीर एक साल से अपने काम के चलते काफी बिजी थे. दीपिका से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हां हम लोग काफी बिजी थे. हमारे हाथ पूरी तरह प्रोफेशनल कमिटमेंट से भरे हुए थे और यह कुछ समय तक रहने वाला है. लेकिन इसके बावजूद, हमें जो भी समय मिलता है, हम उसे एक-दूसरे के साथ बिताते हैं और हम इन सब चीजों को बहुत महत्व देते हैं और आगे बढ़ते हैं.

दीपिका से जब शादी के बाद कैमरे के सामने आने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये पहले से कुछ अलग नहीं था. हम दोनों अपने काम को लेकर इतने जुनूनी हैं कि सेट पर, हम सच में अपने संबंधों के बारे में नहीं सोचते हैं. हम कैरेक्टर और सीन की बारीकियों के बारे में सोचते हैं. जब कैमरा रोल करना शुरू करता है, हम अभिनेता हैं, पति और पत्नी नहीं.

Read more!

RECOMMENDED