scorecardresearch
 

YouTube पर व्यूज की सनक! बेटे से करवाया ऐसा काम कि डिलीट करना पड़ गया चैनल

विवाद बढ़ने पर महिला ने वीडियो हटा लिया, लेकिन उसके क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. लोगों ने लाइक्स और व्यूज के लिए बेटे का 'उपयोग' करने पर महिला की कड़ी आलोचना की.

जॉर्डन चेयेन (फ़ोटो- YouTube) जॉर्डन चेयेन (फ़ोटो- YouTube)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला यूट्यूबर ने बेटे को रोने के लिए किया 'फोर्स'
  • वीडियो वायरल होने के बाद हुई फजीहत

एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर (Social Media Influencer) और मशहूर यूट्यूबर (YouTuber) को लाइक और व्यूज (Likes And Views) की सनक भारी पड़ गई. यूट्यूब (YouTube) पर उसने अपने 9 साल के बच्चे के साथ ऐसा कुछ कुछ किया कि लोगों ने उसे जमकर खरी-खोटी सुनाई. जिसके चलते महिला को अपना यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) ही डिलीट करना पड़ गया. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.. 

दरअसल, अमेरिका की 30 वर्षीय जॉर्डन चेयेन (Jordan Cheyenne) नाम की महिला के YouTube पर लाखों सब्सक्राइबर्स हैं. बीते दिनों चेयेन का अपने बेटे के साथ एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ, जिसमें वह बेटे को रोने की एक्टिंग करने के लिए 'फोर्स' करती हुई नजर आई. 

मिरर यूके के मुताबिक, वीडियो को "वी आर हार्टब्रोकन" शीर्षक से अपलोड किया गया था, जो चेयेन के डॉगी के बीमार होने के बारे में था. इसमें चेयेन अपने बेटे को कैमरे पर रोते हुए पोज़ देने के लिए कहती है. बताया गया कि महिला अपने बेटे का 'उपयोग' करके लाइक्स और व्यूज बटोरना चाहती थी. वीडियो में महिला बेटे को अपनी ओर खींचती हुई दिखाई दे रही है, उससे कंधे पर सिर रखने, रोने की 'एक्टिंग' करने के लिए कहती है. वे एक कार में बैठे होते हैं. 

हालांकि, विवाद बढ़ने पर महिला ने वीडियो हटा लिया, लेकिन उसके क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. लोगों ने लाइक्स के लिए बेटे का 'उपयोग' करने पर महिला की कड़ी आलोचना की. जिसके चलते अंत में महिला को अपना यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करना पड़ गया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें