scorecardresearch
 

VIDEO: बॉस ने नहीं दी सैलरी तो भड़का कर्मचारी, JCB से मचा दी 'तबाही'

Viral Video: शख्स कोयले की खदान (Coal Mines) में काम करने वाला कर्मचारी है. उसने ये हरकत बॉस (Boss) द्वारा सैलरी (Salary) देने में आनाकानी करने के बाद की थी. 

X
ट्रकों को जेसीबी से तोड़ता शख्स ट्रकों को जेसीबी से तोड़ता शख्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घटना का वीडियो हुआ वायरल
  • ट्रकों को तोड़ता नजर आ रहा है शख्स

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स जेसीबी (JCB) से उत्पात मचाता हुआ नजर आ रहा है. उसने एक के बाद एक कई गाड़ियां बर्बाद कर दीं. शख्स कोयले की खदान (Coal Mines) में काम करने वाला कर्मचारी है. उसने ये हरकत बॉस (Boss) द्वारा सैलरी (Salary) देने में आनाकानी करने के बाद की थी. 

'द सन यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, कोयले की खदान में काम करने वाला शख्स उस वक्त भड़क उठता है जब उसका बॉस उसे महीने की सैलरी देने से इनकार कर देता है. ये बॉस कोई और नहीं बल्कि शख्स का चाचा होता है. इस बात से नाराज शख्स जेसीबी से पांच ट्रकों को चकनाचूर कर देता है.  

रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम हाकन एम (Hakan M) है, जिसने सैलरी नहीं मिलने पर पिछले महीने तुर्की के सिरनाक प्रांत में खदान के पास तहलका मचा दिया था. हाकन ने जेसीबी से कई ट्रकों को कुचल दिया था. वहीं पास खड़े अन्य कर्मचारी अपने साथी की इस हरकत को देखकर हैरान रह जाते हैं. 

स्थानीय न्यूज वेबसाइट कोन्हाबर के अनुसार, हाकन के सहयोगियों ने जल्द ही हस्तक्षेप किया और उसे जेसीबी से बाहर निकाला. काफी मनाने के बाद हाकन मान गया लेकिन तब तक उसने कई ट्रकों को तहस-नहस कर दिया था. 

इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें जेसीबी ट्रक और डंपर को एक शख्स जेसीबी में बैठकर तोड़ता हुआ दिखाई दिया. उसने एक के बाद एक कई गाड़ियां तबाह कर दी. बताया गया कि सैलरी ना मिलने पर इस कर्मचारी ने उत्पात मचाया. वीडियो को ट्विटर पर @CrazyFunnyVidzz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें