scorecardresearch
 

38 घंटे की बैटरी और Dolby Atmos सपोर्ट के साथ OnePlus के नए ईयरबड्स लॉन्च

OnePlus 9RT को बुधवार को लॉन्च किया गया था. साथ ही कंपनी ने नए OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया. नए बड्स में ओरिजनल OnePlus Buds Z के 103 मिलीसेकेंड्स की तुलना में 94 मिलीसेकेंड्स की लेटेंसी रेट दी गई है.

OnePlus Buds Z2 OnePlus Buds Z2
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus Buds Z2 में 11mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं.
  • साथ ही इस डिवाइस में Dolby Atmos का भी सपोर्ट मौजूद है.

OnePlus 9RT को बुधवार को लॉन्च किया गया था. साथ ही कंपनी ने नए OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया. नए बड्स में ओरिजनल OnePlus Buds Z के 103 मिलीसेकेंड्स की तुलना में 94 मिलीसेकेंड्स की लेटेंसी रेट दी गई है. इन दोनों प्रोडक्ट्स को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है.

OnePlus Buds Z2 की कीमत CNY 499 (लगभग 5,800 रुपये) रखी गई है. चीन में ग्राहक इस डिवाइस को 19 अक्टूबर से खरीद पाएंगे. इसे ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. फिलहाल ये जानकारी नहीं मिली है कि इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा.

OnePlus Buds Z2 के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Buds Z2 में 11mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. इन बड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 का सपोर्ट भी दिया गया है. बड्स में यूजर्स को 94 मिलीसेकेंड्स की लेटेंसी रेट भी मिलेगी. इन TWS ईयरबड्स में ANC सपोर्ट भी दिया गया है. ये नॉयज को 40dB तक रिड्यूस करता है. यहां ANC और वॉयस कॉलिंग के लिए तीन माइक्रोफोन्स भी दिए गए हैं. साथ ही इस डिवाइस में Dolby Atmos का भी सपोर्ट मौजूद है.

कंपनी का दावा है कि Buds Z2 को सिंगल चार्ज में 38 घंटे तक चलाया जा सकता हैं. हालांकि, इतनी बैटरी चार्जिंग केस के साथ मिलेगी. वहीं, सिंगल चार्ज में ईयरबड्स 7 घंटे तक चल पाएंगे. OnePlus Buds Z2 TWS IP55 सर्टिफाइड और चार्जिंग केस IPX4 सर्टिफाइड है. वनप्लस के इन नए ईयरबड्स में टच कंट्रोल्स दिए गए हैं. साथ ही बैकग्राउंड साउंड सुनने के लिए यूजर्स को यहां ट्रांसपेरेंसी मोड भी मिलेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें