scorecardresearch
 

जब मिल बैठे दो गोल्ड मेडलिस्ट... अभिनव बिंद्रा से मिले नीरज चोपड़ा, गिफ्ट में मिला 'Tokyo'

टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने बीजिंग ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा से मुलाकात की है. अभिनव ने इस दौरान नीरज को एक खास तोहफा दिया है, जिसके बारे में नीरज ने इंस्टाग्राम पर लिखा.

X
Abhinav Bindra and Neeraj Chopra Abhinav Bindra and Neeraj Chopra
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अभिनव बिंद्रा से मिले नीरज चोपड़ा
  • नीरज को मिला Tokyo नाम का खास दोस्त

Neeraj Chopra meets Abhinav Bindra: टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. नीरज चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह निशानेबाज और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा (Abhinav Bindra) के साथ हैं. इस तस्वीर में एक और खास बात है. 

दरअसल, अभिनव बिंद्रा ने नीरज चोपड़ा को खास तोहफा दिया है. अभिनव ने नीरज को Puppy गिफ्ट किया है, जिसका नाम ‘Tokyo’ है. कनेक्शन ये है कि नीरज ने टोक्यो में ही अपना ओलंपिक का गोल्ड मेडल जीता था. 

नीरज चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘अभिनव बिंद्रा सर और उनके परिवार के साथ शानदार समय बिताने का मौका मिला. अपने गोल्ड मेडल को बीजिंग वाले सीनियर से मिलवाया और बिंद्रा परिवार की मेहमाननवाज़ी का लुत्फ उठाया. Tokyo से मिलवाने के लिए शुक्रिया, चोपड़ा परिवार का नया सदस्य’’

क्लिक करें: ‘तुझे मैं स्टार बनाऊंगा…’ विज्ञापन की दुनिया में नीरज चोपड़ा की धमाकेदार एंट्री, Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeraj Chopra (@neeraj____chopra)

इस मुलाकात को लेकर अभिनव बिंद्रा ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि हम दोनों इस बात पर राज़ी हुए हैं कि प्रोसेस ही गोल है, गोल्ड ही प्रोसेस है. युवा गोल्ड मेडलिस्ट के साथ समय बिताकर अच्छा लगा.

बता दें कि इसी साल अगस्त में नीरज चोपड़ा ने जापान के टोक्यो में इतिहास रचा. भाला फेंक में 23 साल के नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता, उन्होंने 87.58 मीटर की दूरी पर भाला फेंका था. इस साल के ओलंपिक में भारत ने रिकॉर्ड प्रदर्शन किया और नीरज चोपड़ा ने इकलौता गोल्ड जीता था.

निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने भी साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था. दोनों ही खिलाड़ी एकल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाले स्टार हैं. नीरज चोपड़ा जब से वापस लौटे हैं, तब से भारत में स्टार बन चुके हैं. 

नीरज चोपड़ा लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं, अब वह टीवी एड भी कर रहे हैं और इसके अलावा कई टीवी शो पर भी नीरज चोपड़ा पहुंचे हैं.  

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें