scorecardresearch
 

IndiGo प्लेन के पहिए के आगे आ गई कार, दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी लापरवाही, देखें Video

दिल्ली एयरपोर्ट पर मंगलवार को ये हादसा हुआ. कार Go First एयरलाइन की थी. यह हादसा एयरपोर्ट के T2 टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर हुआ. यहां Go First एयरलाइन की कार IndiGo के A320neo फ्लाइट के नीचे आ गई. DGCA इस मामले की जांच करेगी.  हालांकि, इस दौरान कार प्लेन के पहिए से टकराने से बाल बाल बच गई और बड़ा हादसा टल गया. 

X
दिल्ली एयरपोर्ट पर प्लेन के नीचे आई कार
दिल्ली एयरपोर्ट पर प्लेन के नीचे आई कार

दिल्ली एयरपोर्ट पर लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. यहां मंगलवार को एक कार इंडिगो प्लेन के नीचे आ गई. हालांकि, इस दौरान कार प्लेन के पहिए से टकराने से बाल बाल बच गई और बड़ा हादसा टल गया. 

बताया जा रहा है कि ये कार Go First एयरलाइन की थी. यह हादसा एयरपोर्ट के T2 टर्मिनल के स्टैंड नंबर 201 पर हुआ. यहां Go First एयरलाइन की कार IndiGo के A320neo फ्लाइट के नीचे आ गई. DGCA इस मामले की जांच करेगी. 

 

 

उधर, कार ड्राइवर का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराया गया, ताकि पता चल सके कि कहीं उसने शराब तो नहीं पी थी. हालांकि, टेस्ट निगेटिव पाया गया. बताया जा रहा है कि हादसे में किसी भी घायल नहीं हुआ. न ही प्लेन को कोई नुकसान पहुंचा है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह इंडिगो की फ्लाइट पटना के लिए उड़ान भरने वाली थी. तभी एक कार उसके नीचे आ गई. हालांकि, कार विमान के पहिए से टकराने से बच गई. इसके बाद विमान ने पटना के लिए उड़ान भरी. 

इस मामले में अब तक Go First और इंडिगो की ओर से कोई जवाब नहीं आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें