scorecardresearch
 

रिजॉर्ट पहुंचीं 'तारक मेहता' की टीम, बायो बबल बनाकर शुरू की शूटिंग

महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ने के बाद सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने फैसला लिया मुंबई से बाहर जाकर शूट करने का ताकि वह अपने दर्शकों को फ्रेश एपिसोड्स से एंटरटेन करते रहें.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तारक मेहता का उल्टा चश्मा

महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ने के बाद सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने फैसला लिया मुंबई से बाहर जाकर शूट करने का ताकि वह अपने दर्शकों को फ्रेश एपिसोड्स से एंटरटेन करते रहें. ऐसे में शो की कास्ट एंड क्रू और साथ में प्रोड्यूसर असित मोदी पहुंच गए हैं मुंबई के बाहर बायो बबल बनाकर एक रिजॉर्ट में शूट कर रहे हैं.

शुरू हुई शो की शूटिंग
शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने आजतक से बताचीत में कहा कि एक रिजॉर्ट के पास जहां हम बायो बबल क्रिएट करके शूट कर रहे हैं और हम सब अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे हैं. हमने बाहर आना-जाना रखा नहीं है, क्योंकि हम पूरी तयारी के साथ ज़्यादातर चीजें अपने साथ में ही लाए हैं. मुंबई से भी अगर कोई आर्टिस्ट या टीम मेंबर आता है तो वह आरटीपीसीआर टेस्ट करवाकर ही आएगा. 

डेली वेजेज वर्कर्स का लिया जिम्मा
असित जी ने आगे कहा कि हमने मिनिमम क्रू रखा हुआ है. यहां और एक्टर्स भी हमें बहुत सपोर्ट कर रहे हैं. छोटे-छोटे काम जो होते है वे खुद कर रहे हैं. थोड़ी दिक्कतें आती हैं, लेकिन मेरा फर्ज है सब पर ध्यान देना, इसलिए मैं खुद भी यहां सबके साथ रह रहा हूं. मेरी फैमिली मुंबई में है. तारक की टीम भी मेरी फैमिली से कम नहीं है, 13 साल से हम साथ हैं और मुझे मेरी इस फैमिली का ख्याल रखना है. एक तरफ मेरा मन कह रहा था की नहीं करें बाहर जाकर शूट, लेकिन मेरी टीम ने मुझे हौसला दिया और मुझे मेरे डेली वेजेज वर्कर्स का भी ख्याल रखना है.

क्यों नहीं टूट रहा दिशा का तारक मेहता से रिश्ता, बड़ा है दयाबेन-TRP का खेल

असित मोदी का मानना है की इस कठिन समय में हंसना और हंसाना और खुशियां बांटना भी बहुत जरूरी है. इसपर वह कहते हैं कि तारक मेहता लोग चाहते हैं. हर तरफ माहौल अच्छा नहीं है तो हमने सोचा की लोगों को हंसाने का जिम्मा हमने लिया हुआ है तो क्यों न इसे आगे बढ़ाया जाए. इस समय हंसना भी एक दवाई की तरह है और भगवान ने मुझे हंसाने का काम दिया है तो मैंने भी हिम्मत की और रिजॉर्ट में शूट शुरू की. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ-साथ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का काम भी चल रहा है तो दोनों तरफ से एंटरटेनमेंट रुकना नहीं चाहिए, बस यही हमारी कोशिश है.

(फोटो- नीला फिल्म्स प्रोडक्शन्स)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें