scorecardresearch
 

Sidnaaz के आखिरी गाने का टाइटल बदला, नाराज फैंस बोले- इसे बिजनेस मत बनाओ

सिडनाज का ये गाना एक पैपी डांस नंबर था. जो कि गोवा की थीम पर बेस्ड था. इस गाने की शूटिंग गोवा में हुई थी. सिडनाज के शूट के दौरान की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि मेकर्स ने सिर्फ टाइटल में ही बदलाव किया है या गाने की थीम में भी.

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिडनाज का आखिरी गाना जल्द होगा रिलीज
  • मेकर्स ने बदला गाने का टाइटल
  • हैबिट के नाम को बदलकर किया अधूरा

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. लेकिन इस साल 2 सितंबर को ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनके करीबियों और फैंस को झकझोर कर रख दिया. सिडनाज साथ में एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे थे. जिसका नाम हैबिट था. 

हैबिट का टाइटल बदला, नया नाम है अधूरा
लेकिन अब सिद्धार्थ के निधन की वजह से मेकर्स ने इस सॉन्ग को रीवैम्प किया है. उन्होंने इस गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है. जिसके चलते गाने का टाइटल चेंज किया गया है. अब ये गाना हैबिट नहीं अधूरा के नाम से रिलीज होगा. सारेगामा ने ट्विटर पर इस गाने का पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में लिखा है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी. इसके साथ एक कैंडल जलती हुई दिखाई गई है. गाने को सिडनाज सॉन्ग के तौर पर प्रमोट किया जा रहा है.

Bigg Boss 15 Written Updates: माइशा की चप्पल नष्ट कर रोईं शमिता, टास्क में भिड़े उमर-ईशान
 

नाराज हैं सिडनाज फैंस
इस गाने का पोस्टर सामने आने के बाद से सिडनाज फैंस काफी अपसेट हैं. कई लोग गाने से छेड़छाड़ करने पर नाराज दिखे. लोगों का कहना है कि हैबिट सॉन्ग कहां है? एक यूजर ने लिखा- क्यों इसका टाइटल अधूरा है जो कि एक सैड सॉन्ग लग रहा है. ये फैंस को परेशान कर रहा है. हैबिट सॉन्ग कहां है, इसे बिजनेस मत बनाओ. आपने सिद्धार्थ को तक टैग नहीं किया. निराशाजनक. इसके बजाय आपको हैबिट सॉन्ग रिलीज करना चाहिए था. लोगों की सारेगामापा से ऑरिजनल सॉन्ग रिलीज करने की मांग है. वे चाहते हैं जितना भी गाना शूट हुआ था उतना ही मेकर्स रिलीज कर दें.

समीर वानखेडे़ की पत्नी क्रांति रेडकर कर चुकी हैं बॉलीवुड डेब्यू, अजय देवगन संग आई थीं नजर
 

सिडनाज का ये गाना एक पैपी डांस नंबर था. जो कि गोवा की थीम पर बेस्ड था. इस गाने की शूटिंग गोवा में हुई थी. सिडनाज के शूट के दौरान की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. इस गाने को Arko ने लिखा है और श्रेया घोषाल ने गाया है. ये एक रोमांटिक गाना है. अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि मेकर्स ने सिर्फ टाइटल में ही बदलाव किया है या गाने की थीम में भी. जल्द ही इस गाने को रिलीज किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें