scorecardresearch
 

काम्या पंजाबी बोलीं- अरमान कोहली ने तलाकशुदा ही नहीं भद्दी गालियां भी दी थीं, मैं तो एग्रेसिव नहीं हुई

पिछले दिनों काम्या ने जय और प्रतीक की लड़ाई में जय का साथ दिया था. इससे प्रतीक के फैंस नाराज हो गए. एक यूजर ने काम्या को याद दिलाया कि बीबी 7 में कैसे अरमान कोहली ने उन्हें तलाकशुदा कहा था. उन्हें प्रतीक के बारे में सोचना चाहिए जिन्हें सिंगल मदर ने पाल पोसकर बड़ा किया है.

काम्या पंजाबी काम्या पंजाबी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रतीक के एग्रेशन ने काम्या को किया नाराज
  • प्रतीक के खिलाफ ट्वीट करने पर फैंस नाराज
  • काम्या बोलीं- अरमान ने गालियां दी थीं, अकेले में रोई

बिग बॉस सीजन 15 में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच घमासान देखने को मिल रहा है. जय भानुशाली के गाली देने पर प्रतीक दो बार अपना आपा खो चुके हैं. पिछले दिनों काम्या ने जय और प्रतीक की लड़ाई में जय का साथ दिया था. इससे प्रतीक के फैंस नाराज हो गए. एक यूजर ने काम्या को याद दिलाया कि बीबी 7 में कैसे अरमान कोहली ने उन्हें तलाकशुदा कहा था. उन्हें प्रतीक के बारे में सोचना चाहिए जिन्हें सिंगल मदर ने पाल पोसकर बड़ा किया है.

काम्या बोलीं- अरमान कोहली ने तलाकशुदा ही नहीं गालियां भी दी थीं
यूजर की इस बात का जवाब देते हुए काम्या ने कहा कि अरमान कोहली ने उन्हें ना सिर्फ तलाकशुदा कहा था बल्कि शो में कई सारी भद्दी गालियां भी दी थीं. यूजर ने ट्वीट कर लिखा था- अरमान के तलाकशुदा बोलने पर आपने पूरा घर सिर पर चढ़ा लिया था. तब मैं अरमान के खिलाफ था. लेकिन आप भी समझने की कोशिश करें कि मां की गाली देना वो भी ऐसे इंसान को जिसे एक सिंगल मां ने बड़ा किया हो. क्रिकेट को बिग बॉस के कंपेयर क्यों?

Aryan Khan Drugs Case: SRK को मिला शत्रुघ्न सिन्हा का साथ, 'शाहरुख की वजह से आर्यन को किया टारगेट'
 

जवाब में काम्या ने लिखा- अरमान ने सिर्फ तलाकशुदा ही नहीं कहा था बल्कि बहुत सारी मां बहन की गालियां भी दी थी. मैं उसपर हंसती थी और अकेले में रोती थी. मैंने कोई एग्रेशन नहीं दिखाया ना कोई बीबी की प्रॉपर्टी तोड़ी. वरना दोनों में फर्क क्या रह जाता. और गाली तो गाली है ना क्रिकेट हो या बिग बॉस.

काम्या ने लगाई प्रतीक की क्लास

काम्या ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि प्रतीक को वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी तो गाली दी थी तब ट्रिगर जिगर से बाहर नहीं निकला? काम्या को दूसरे एक शख्स ने लिखा कि वे जय की गलती को नजरअंदाज ना करें. इस पर काम्या ने लिखा- मैं गाली को जस्टिफाई नहीं कर रही, मैं कह रही हूं कि एग्रेसिव होना और हिंसा करना समाधाना नहीं है. अगर प्रतीक ऐसा ही करता रहा तो मैं चैलेंज करती हूं कि प्रतीक को मेकर्स घर से बाहर निकले देंगे. फिर आप लोग बैठकर गालियां देते रहना. गुडबाय.

Drugs Case Live: कोर्ट पहुंचे आर्यन के वकील, शाहरुख की मैनेजर, सुनवाई थोड़ी देर में
 

जय ने दोबारा दी प्रतीक सहजपाल को गाली

बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में प्रतीक को एक बार फिर जय भानुशाली ने गाली दी थी. जिसके बाद प्रतीक एग्रेसिव हो गए थे. वे फूट फूटकर रोए और गुस्से में खुद को नुकसान पहुंचाया. प्रतीक सहजपाल को बाकी घरवालों ने समझाया कि वो खुद को चोट ना पहुंचाए. घरवालों ने जय को भी समझाते हुए कहा था कि वो प्रतीक को क्यों गाली दे रहे हैं? जय का कहना था अगर प्रतीक उनके साथ बदतमीजी करेगा तो फिर वो जरूर गाली देंगे. देखना होगा वीकेंड का वार में सलमान इस मुद्दे पर कैसे रिएक्ट करते हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें