scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: प्रतीक की बहन ने लगाई जय भानुशाली की क्लास, बोलीं- कैसे दी दोबारा गाली?

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' पहले ही दिन से सुर्खियों में बना हुआ है. लड़ाई से लेकर रोमांस तक यहां देखने को मिल रहा है. इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली पहले ही दिन से दुश्मन बनते नजर आ चुके हैं. इन दोनों ही कंटेस्टेंट्स के बारे में बातें हो रही हैं.

प्रतीक सहजपाल प्रतीक सहजपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रतीक के सपोर्ट में उतरीं बहन प्रेरणा
  • शेयर की पोस्ट
  • जय भानुशाली की लगाई क्लास

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' पहले ही दिन से सुर्खियों में बना हुआ है. लड़ाई से लेकर रोमांस तक यहां देखने को मिल रहा है. इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली पहले ही दिन से दुश्मन बनते नजर आ चुके हैं. इन दोनों ही कंटेस्टेंट्स के बारे में बातें हो रही हैं. कुछ दिनों पहले प्रसारित हुए शो में प्रतीक को जय ने गाली दी थी, जिसके बाद रियलिटी शो स्टार ने 'बिग बॉस 15' के घर का एक शीशा तोड़ दिया था. 

अब एक बार फिर प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच लड़ाई होती नजर आई. 'बिग बॉस' कैप्टेंसी टास्क की घोषणा करते हैं. टास्क के दौरान प्रतीक संग जय की तू-तू-मैं-मैं हो जाती है. जय भानुशाली एक बार फिर लड़ाई के बीच गाली देते नजर आए, जिसके बाद प्रतीक की बहन प्रेरणा का गुस्सा फूटा है. 

 

प्रतीक के सपोर्ट में उतरीं बहन प्रेरणा
इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालते हुए प्रेरणा ने लिखा, "इनकी हिम्मत कैसे हुई दोबारा गाली देने की? इन्हें हक किसने दिया? इनके अंदर गट्स कैसे आए?" बता दें कि प्रेरणा लगातार भाई प्रतीक के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रही हैं और पोस्ट शेयर कर रही हैं. इनके साथ कई फैंस भी प्रतीक के सपोर्ट में उतरे हैं. फैन्स का कहना है कि जय भानुशाली फिजूल में प्रतीक को अब्यूज कर रहे हैं. 

टास्क में जंगलवासी 'डाकू' बनकर लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का, फिर भिड़ेंगे जय-प्रतीक

एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, "बहुत हो गया, बस अब और नहीं. आप इस तरह प्रतीक सहजपाल को लगातार गाली नहीं दे सकते हैं. वह हर किसी के साथ इज्जत से पेश आ रहे हैं और किसी को भी गाली नहीं दे रहे हैं. अब क्योंकि आप इनसे हार चुके हैं तो आप गुस्से में आ रहे हैं. इससे आपको हक नहीं मिल जाता प्रतीक को गाली देने का." एक और फैन ने लिखा, "किसी को भी गाली मत दो, हमेशा आप करके इज्जत देकर बात करो. खड़े हो आप जिसमें यकीन रखते हो." 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें