scorecardresearch
 

यूट्यूब वीडियो में एक्टर को बताया गया मृत, रिपोर्ट करने पर मिला ये शॉकिंग जवाब

बता दें कि सिद्धार्थ तमिल सिनेमा का जाना माना नाम हैं. उन्होंने Kadhalil Sodhappuvadhu Yeppadi, Jigarthanda और Sivappu Manjal Pachai जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है. हिंदी सिनेमा में उन्हें आमिर खान के साथ रंग दे बंसती फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह का किरदार निभाया था. 

रजंग दे बसंती फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ रजंग दे बसंती फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रंग दे बसंती एक्टर को यूट्यूब पर बताया मृत
  • सिद्धार्थ ने किया रिपोर्ट, मिला शॉकिंग जवाब

फिल्म रंग दे बसंती में नजर आए तमिल एक्टर सिद्धार्थ को लेकर एक यूट्यूब वीडियो में अजब बात कही गई. सिद्धार्थ को लेकर एक वीडियो में दावा किया गया कि वह साउथ के कम उम्र में गुजरने वाले एक्टर्स में से एक हैं. जब सिद्धार्थ को इस बारे में पता चला तो उन्होंने वीडियो को रिपोर्ट किया. इसके बाद उन्हें को जवाब मिला, जो हिलाने वाला था. 

सिद्धार्थ को मिला शॉकिंग जवाब

सिद्धार्थ ने इस बारे में बताते हुए ट्वीट किया, 'मैंने मुझे मृत बताने वाली इस वीडियो को यूट्यूब पर रिपोर्ट किया. उनकी तरफ से जवाब आया- इस वीडियो में हमें कोई दिक्कत दिखाई नहीं दे रही.'

3डी में रिलीज होगी अक्षय कुमार की बेलबॉटम! एक्टर का पहला 3डी एक्सपीरियंस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth (@worldofsiddharth)

बता दें कि सिद्धार्थ तमिल सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने Kadhalil Sodhappuvadhu Yeppadi, Jigarthanda और Sivappu Manjal Pachai जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है. हिंदी सिनेमा में उन्हें आमिर खान के साथ रंग दे बंसती फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह का किरदार निभाया था. 

इस साल की शुरुआत में सिद्धार्थ सरकार के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर चर्चा में बने हुए थे. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें साउथ का स्वरा भास्कर भी कहा था. इसका करारा जवाब सिद्धार्थ ने ट्वीट के जरिए दिया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें