scorecardresearch
 

रिचर्ड मैडेन से लिली सिंह तक, हॉलीवुड स्टार्स ने लगाई भारत के कोविड क्राइसिस में मदद की गुहार

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने Give India के साथ हाथ मिलाकर भारत की मदद के लिए फंडरेजर की शुरुआत की थी. इसके बाद उनके पति और हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस ने भी मदद का हाथ बढ़ाया.

लिली सिंह-रिचर्ड मैडन लिली सिंह-रिचर्ड मैडन

भारत में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. रोज लाखों लोगों के वायरस से संक्रमित होने से देश की मेडिकल व्यवस्था डगमगा गई है. ऐसे में अन्य देशों के साथ-साथ हॉलीवुड स्टार्स भी इसे लेकर चिंता जता रहे हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड के स्टार्स जैसे सोनू सूद संग अन्य मदद करने में लगे हैं, वहीं कई हॉलीवुड स्टार्स भी भारत के सपोर्ट में आए हैं. 

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने Give India के साथ हाथ मिलाकर भारत की मदद के लिए फंडरेजर की शुरुआत की थी. इसके बाद उनके पति और हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनस ने भी मदद का हाथ बढ़ाया. अब सिंगर शॉन मेंडेस ने भी भारत की मदद करने के लिए एक वीडियो शेयर कर डोनेशन देने का आग्रह किया है. भारतीय मूल के ब्रिटिश लेखक जय शेट्टी के साथ मिलकर शॉन मेंडेस ने Give India और Indiaspora संग हाथ मिलाया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shawn Mendes (@shawnmendes)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jay Shetty (@jayshetty)

शॉन मेंडेस के अलावा यूट्यूबर लिली सिंह, हॉलीवुड एक्टर कुणाल नायर, मिंडी केलिंग, प्रियंका चोपड़ा के को-स्टार रिचर्ड मैडेन संग टू ऑल द बॉयज आई लव्ड बिफोर की एक्ट्रेस लाना कोंडोर तक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट, स्टोरीज और ट्वीट्स से भारत की मदद का आग्रह किया है. 

रिचर्ड मैडेन की स्टोरी
लाना कोंडोर की स्टोरी

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lilly Singh (@lilly)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mindy Kaling (@mindykaling)

इन सभी के अलावा नेटफ्लिक्स के शो ब्रिजटन की एक्ट्रेस फीबी डिनेवर और कैथरीन ड्राईसडेल ने भी भारत की मदद के लिए डोनेशन के लिंक और पोस्ट शेयर किए थे. इसके अलावा अमेरीकन टीवी होस्ट ट्रेवर नोआह ने अपने शो The Daily Show with Trevor Noah भारत में कोविड केसेज और सरकार के रिस्पॉन्स के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने भारत की हालत पर चिंता भी जताई थी. 

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. हर दिन लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं और दम तोड़ रहे हैं. अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी है, जिसके चलते मरीजों की मदद नहीं हो पा रही है. आम इंसान से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स जैसे रुबीना द‍िलैक, ह‍िना खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, विक्की कौशल संग अन्य कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और कई ने दुनिया को अलविदा भी कह दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें