scorecardresearch
 

कंगना का तापसी पर तंज, ऐसी दुनिया में नहीं रहना जहां टैलेंट की सुपरनोवा रहती हैं

हाल ही में तापसी पन्नू ने एक मैग्जीन के साथ फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट की एक फोटो को देखने के बाद कंगना का मानना है कि तापसी ने उनका पोज कॉपी किया है. बस इसी को लेकर कंगना ने एक ट्वीट कर दिया.

X
तापसी पन्नू, कंगना रनौत
तापसी पन्नू, कंगना रनौत

कंगना रनौत अपनी बेबाकी और दूसरों से पंगे लेने के लिए जानी जाती हैं. हर मुद्दे पर खरी-खरी कहने वाली कंगना अक्सर ट्विटर पर तापसी पन्नू से भिड़ती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर तापसी पर निशाना साधा था. तापसी के नए फोटोशूट को देखते हुए कंगना ने ट्वीट किया था, कि तापसी उनकी बड़ी फैन हैं और हमेशा उन्हें कॉपी करती हैं. 

कंगना ने किया तापसी पर तंज 

हाल ही में तापसी पन्नू ने एक मैग्जीन के साथ फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट की एक फोटो को देखने के बाद कंगना का मानना है कि तापसी ने उनका पोज कॉपी किया है. बस इसी को लेकर कंगना ने एक ट्वीट कर दिया. उन्होंने एक फैन द्वारा तापसी और उनकी शेयर की फोटो पर लिखा,''हाहाहा मैं खुश हूं. ये मेरी सच्ची फैन है. इसे अपनी जिंदगी का मकसद बना लिया है मुझे देखना और कॉपी करना, ये काफी इम्प्रेस करने वाली बात है. साथ किसी और महिला सुपरस्टार ने पॉप कल्चर पर वैसे राज नहीं किया है जैसे मैं करती हूं. मिस्टर बच्चन के बाद, मैं वो सुपरस्टार हूं जिसकी सबसे ज्यादा नकल की जाती है.'' 

बिना नाम लिए तापसी ने दिया जवाब 

कंगना रनौत के इस ट्वीट के कुछ समय बाद तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया, जिसे पढ़कर साफ समझ आ रहा था कि वह कहीं न कहीं कंगना रनौत पर तंज कस रही हैं. तापसी पन्नू ने अमरीकी लेखक Robert A. Heinlein की कही बात को ट्वीट किया, जिसमें लिखा था - “एक सक्षम और आत्मविश्वासी व्यक्ति किसी भी चीज में ईर्ष्या करने में असमर्थ होता है. ईर्ष्या आमतौर पर न्यूरोटिक असुरक्षा का लक्षण है.”

दुनिया छोड़ने को तैयार कंगना 

तापसी ने इस पोस्ट के जरिए किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि यह कंगना के बारे में है. अब कंगना पर तंज किया जाए और वो जवाब ना दें ऐसा भी नहीं हो सकता. कंगना ने तापसी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “इस जीनियस के सामने मेरा क्या भविष्य है, यह सोचकर मैं बहुत घबराती और जलती हूं. दूसरों का तो नहीं पता लेकिन मैं ऐसी दुनिया में नहीं जीना चाहती जहां इसके जैसी आर्ट, ब्यूटी और टैलेंट की सुपरनोवा रहती है...''

इन प्रोजेक्ट्स में कर रहीं तापसी-कंगना काम 

वैसे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना और तापसी के बीच टक्कर देखने को मिली है. दोनों में अक्सर बहस होती रहती है. कंगना कई बार तापसी पर खुद को कॉपी करने का इल्जाम लगा चुकी हैं. दोनों ही के फिल्मी प्रोजेक्ट की बात करें तो हाल ही में कंगना ने थलाइवी की शूटिंग पूरी की थी और अब वह धाकड़ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. तापसी पन्नू के पास इन दिनों काम का भंडार हैं. उनकी कई फिल्में लाइन में हैं. इसमें शाबाश मिठू, रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा जैसी फिल्में शामिल हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें