scorecardresearch
 

रणदीप हुड्डा ने शेयर किया Swatantra Veer Savarkar का फर्स्ट लुक, एक्टर को पहचाना क्या?

Veer savarkar jayanti पर रणदीप हुड्डा ने अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है. इस फिल्म का निर्माण संदीप सिंह और आनंद पंडित ने किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग अगस्त 2022 में शुरू होगी. कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है.

X
रणदीप हुड्डा रणदीप हुड्डा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अगस्त में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
  • महेश मांजेरकर कर रहे हैं डायरेक्ट

वीर सावरकर (Veer Savarkar) की 139वीं जयंती पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने उनके सम्मान में एक पोस्ट शेयर की है. खास मौके पर एक्टर ने फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का फर्स्ट लुक जारी किया है. फर्स्ट लुक में रणदीप हुड्डा को देख कर पहचानना मुश्किल हो रहा है. 

फिल्म का फर्स्ट लुक आउट
रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के चंद टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. वो जल्द ही फ्रीडम फाइड वीर सावरकर की बायोपिक ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उन्हें स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का रोल अदा करने का मौका मिला है. फिल्म में रणदीप अपने रोल के साथ कितना न्याय करेंगे. वो फिल्म देखने के बाद ही बताया जा सकता है. पर हां फर्स्ट लुक में अपने रोल में जंचते दिख रहे हैं. 

 

वीर सावरकर की जयंती पर उन्हें सलाम करते हुए रणदीप ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करके हर किसी को सरप्राइज कर दिया है. पोस्ट के जरिये एक्टर ने ये भी कहा है कि जिस वीर योद्धा की कहानी को लंबे समय दबा कर रखा गया है. वो उन्हें सलामी देने की कोशिश कर रहे हैं. वीर सावरकर की कहानी को पर्दे पर दिखाने का जिम्मा महेश मांजरेकर ने लिया है. यानी फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजेरकर हैं. 

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर कायम है Kartik Aaryan का जलवा, 8 दिन में कमाये इतने करोड़

वहीं फिल्म का निर्माण संदीप सिंह और आनंद पंडित ने किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग अगस्त 2022 में शुरू होगी. कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है. फ्रीडम फाइटर के रोल को सही तरीके से पर्दे पर उतारने के लिये रणदीप हुड्डा काफी मेहनत भी कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अपने रोल में ढलने के लिये उन्होंने वजन कम किया है. 

करण जौहर की बर्थडे पार्टी Salman Khan-Shah Rukh Khan का धमाल, देख कर फैंस हुए खुश, Inside Photos

स्वतंत्रता सेनानी की जंयती पर हमारी ओर से उन्हें सलाम. उम्मीद है कि फर्स्ट लुक की तरह रणदीप हुड्डा फिल्म की कहानी को सही तरह से दर्शकों के सामने पेश करेंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें