scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कंट्रोवर्सी क्वीन रहीं रिहाना बचपन में दिखती थीं ऐसी, पहचानना मुश्किल

रिहाना
  • 1/9

रिहाना नाम वैसे तो किसी के लिए भी कोई नया नाम नहीं है मगर किसान आंदोलन की वजह से ये नाम पिछले कुछ समय से भारत में ज्यादा चर्चा का विषय बना. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इस मामले पर र‍िहाना द्वारा किए गए ट्वीट पर निशाना साधा था. रिहाना इंटरनेशनल स्टार हैं और दुनियाभर में अच्छी फैन फॉलोइंग रखती हैं.

रिहाना
  • 2/9

सोशल मीडिया पर उनके 91.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. रिहाना यूं तो कई बार कंट्रोवर्सी के घेरे में रही हैं. मगर जन्मदिन पर कंट्रोवर्सी के इतर बात करते हैं रिहाना के जीवन के अन्य पहलुओं पर.

रिहाना
  • 3/9

Robyn Rihanna Fenty का जन्म 20 फरवरी, 1988 को बारबाडोस में हुआ था. एक्ट्रेस को उनके बोल्ड अंदाज, फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जाना जाता है. अपनी म्यूजिक परफॉर्मेंस और कंसर्ट्स से तो वे दुनिया को दीवाना बनाती ही हैं साथ ही वे दुनियाभर में अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं.

रिहाना
  • 4/9

रिहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बचपन की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं जिसमें उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल है. रिहाना के बचपन की ये तस्वीर बेहद क्यूट है. 

रिहाना की कुछ थ्रोबैक फोटोज

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)

 

भाई के साथ रिहाना
  • 5/9

रिहाना का बचपन संघर्ष से भरा रहा. उनके पिता को शराब की लत थी. बचपन में रिहाना अपने पिता संग सड़क किनारे कपड़े बेचा करती थीं. जब वे 14 साल की थीं तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. उनके 2 भाई भी हैं.

रिहाना की कुछ थ्रोबैक फोटोज- 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)

रिहाना
  • 6/9

रिहाना ने आज जो मुकाम हासिल किया है उसके पीछे एक लंबा संघर्ष है. मगर जो मुकाम उन्होंने हासिल किया है वो सबके बस की बात नहीं. बहुत कम ही लोग इतनी कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर पाते हैं. 

रिहाना
  • 7/9

रिहाना ने अपने करियर में अब तक 9 बार ग्रैमी अवॉर्ड जीता है. वे 13 बार अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड, 12 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड और उनके नाम पर 6 गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज है. 

रिहाना
  • 8/9

बता दें कि रिहाना का क्रिकेट से भी एक कनेक्शन है. वेस्टइंडीज टीम के प्लेयर क्रिस जॉर्डन और Carlos Brathwaite  एक समय उनके क्लास फेलो हुआ करते थे.

रिहाना
  • 9/9

फोटो साभार-  @badgalriri