scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha: क्या विवेक अग्निहोत्री के निशाने पर आमिर खान? बोले- 60 का हीरो, 30 साल की एक्ट्रेस संग...

Laal Singh Chaddha leak online: आमिर खान का बिना नाम लिए फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने उनपर निशाना साधा है. विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि आजकल बॉलीवुड इसलिए डूब रहा है, क्योंकि 60 साल का हीरो, 20-30 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करता दिख रहा है. ऐसे में ऑडियन्स को आप क्या नैचुरल दिखा रहे हो?

X
आमिर खान, विवेक अग्निहोत्री आमिर खान, विवेक अग्निहोत्री

Laal Singh Chaddha box office opening: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ कमाल न दिखा सकी. फिल्म को एक तो काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला, उसपर से ऑडियन्स ने पहले से ही हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' देखी थी, तो वह कहानी लगभग जानते ही थे. पहले दिन फिल्म ने केवल 11.5 करोड़ की कमाई की, जबकि कहने के लिए लॉन्ग वीकेंड था और छुट्टी का दिन भी. वीकेंड पर कुछ इस फिल्म से उम्मीद जगती कि इसके पहले दिन के रिएक्शन को देखते हुए 1300 स्क्रीन्स से इसे हटा दिया गया. फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को भी यह फिल्म कुछ खास समझ नहीं आई. फिल्म से ज्यादा इनका ट्वीट वायरल हो रहा है. हर ओर इसकी चर्चा हो रही है. 

आमिर खान का बिना नाम लिए फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने उनपर निशाना साधा है. विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि आजकल बॉलीवुड इसलिए डूब रहा है, क्योंकि 60 साल का हीरो, 20-30 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करता दिख रहा है. ऐसे में ऑडियन्स को आप क्या नैचुरल दिखा रहे हो? साथ ही वीएफएक्स की मदद से फिल्म में कितनी चीजें बदली जा रही हैं, यह तो सभी जानते ही हैं.

फिल्ममेकर का ट्वीट वायरल

कई यूजर्स को विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट रास नहीं आया. ऐसे में उन्होंने विवेक अग्निहोत्री को उनके पुराने दिन याद दिलाए जब वह आमिर खान की फिल्म 'पीके' को सपोर्ट कर रहे थे. इसके अलावा यूजर्स का यह भी कहना रहा कि कुछ बेतुकी चीजें साउथ सिनेमा में भी हो रही हैं. और विवेक अग्निहोत्री खुद ही इन चीजों को नजरअंदाज करते हुए बॉलीवुड का बायकॉट करने की प्लानिंग में जुटे हैं, यह बात गलत है. एक यूजर ने लिखा, 'सर, बॉलीवुड ही क्यों? साउथ में रजनीकांत तो 20 साल से यह कर रहे हैं, उन्हें क्यों नहीं टारगेट किया जा रहा?'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें