scorecardresearch
 

कंगना रनौत ने शेयर किया राजस्थानी गाना, बोलीं- जाति नहीं गुण है क्षत्रिय

कंगना लगातार खुद की तुलना मणिकर्णिका से कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक राजस्थानी गाने का वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी फिल्म मणिकर्णिका के कुछ सीन्स नजर आ रहे हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की शिवसेना के साथ हुई तकरार के बाद से वह खुद की तुलना रानी लक्ष्मीबाई से करती रही हैं. इसके लिए सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप और अन्य सेलेब्स के द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है. हाल ही में आज तक के साथ खास बातचीत में सांसद-एक्टर हेमा मालिनी ने भी कहा कि कंगना ने मणिकर्णिका फिल्म की है, शायद उन्होंने उसे ज्यादा गंभीरता से ले लिया है.

इधर कंगना लगातार खुद की तुलना मणिकर्णिका से कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक राजस्थानी गाने का वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी फिल्म मणिकर्णिका के कुछ सीन्स नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में राजस्थानी गाना चल रहा है जिसके हिसाब से वीडियो क्लिप को एडिट किया गया है.

कंगना ने इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "खूबसूरत गाना, मैं राजस्थान से बहुत परिचित हूं क्योंकि मैं वहीं से बिलॉन्ग करती हूं. क्षत्रिय कोई जाति नहीं है, ये एक गुण है, क्षत्रियों का गौरवपूर्ण इतिहास और उनका बलिदान मुझे बहुत भावुक और संवेदनाएं दे जाता है, मैं अपनी मातृभूमि को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं और अपनी जिम्मेदारियों का मुझे पूर्णतः एहसास है."

कंगना के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया है तो कई लोगों ने उनका विरोध भी किया है. एक यूजर ने लिखा, "गोमांस खाने वाले क्षत्रिय अलग ही क्वालिटी के होते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एजेंडा बनाया है. वो इस मुद्दे को खुद के राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही हैं. शर्म आती है आप पर कंगना रनौत."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें