scorecardresearch
 

Bulli Bai app पर मुस्लिम महिला की लगी ऑनलाइन बोली, सपोर्ट में उतरे स्वरा-फरहान अख्तर

इस्मत आरा नाम की एक मुस्लिम महिला ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बारे में बताया है. महिला इस बात को दुर्भाग्यपूर्ण करार दे रही है और उसका ऐसा मानना है कि भारत में मुस्लिम महिलाएं सेफ नहीं हैं. बॉलीवुड भी इस महिला के सपोर्ट में आगे आया है.

X
फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुस्लिम महिला के सपोर्ट में स्वरा भास्कर
  • ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर भी आए सपोर्ट में

नए साल की शुरुआत देश में रह रहीं मुस्लिम महिलाओं के लिए अच्छी नहीं रही. कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक ऑनलाइन साइट मुस्लिम महिलाओं की बोली लगा रही है. अब साल 2022 की शुरुआत हुई ही है और एक बार फिर से ऐसा मामला सामने आया है. इस्मत आरा नाम की एक मुस्लिम महिला ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बारे में बताया है. महिला इस बात को दुर्भाग्यपूर्ण करार दे रही है और उसका ऐसा मानना है कि भारत में मुस्लिम महिलाएं सेफ नहीं हैं. बॉलीवुड भी इस महिला के सपोर्ट में आगे आया है.

मुस्लिम महिला की लगी बोली

इस्मत आरा ने ट्वीट करते हुए कहा कि- 'ये बहुत दुखद है कि एक मुस्लिम महिला को नए साल की शुरुआत इस भय और निराशा के साथ करनी पड़ रही है. और हां, निसन्देह मैं अकेली नहीं हूं, और भी ऐसी महिलाएं हैं जिन्हें निशाना बनाया गया है. ये #sullideals का नया वर्जन है. ये स्क्रीनशॉट मेरी दोस्त ने सुबह शेयर किया.' बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब ऐसा हुआ हो. इस बार जिस ऐप में ऑक्शन हुआ है उसका नाम ‘Bulli Bai’ है जबकी इसके पहले जो मामला सामने आया था उसमें ऑक्शन लगाने वाली ऐप का नाम 'Sulli Deals' था.

 

 

 

इस्मत के सपोर्ट में अब बॉलीवुड आ गया है. स्वरा भास्कर और फरहान अख्तर ने इस्मत की हौसलाफजाई की है और उनका स्टैंड लिया है. स्वरा ने लिखा कि- हमें अपने आप को ये याद दिलाना होगा कि मुस्लिम महिलाओं को ऑनलाइन बेचना सही नहीं है. ये किसी नरसंहार से कम नहीं. ये अच्छा नहीं है कि हम लोगों की दुआओं का यूं मजाक बनाएं. ये सब हमारे नाम पर हो रहा है, हमारे भगवान के नाम पर हो रहा है. मुझे तो घिन आ रही. सजा ना देने का परिणाम ये होता है. हम लोग खुद को मॉन्स्टर बना रहे हैं. इस्मत आप मजबूत बनी रहें. आप जिन हालात से गुजर रही हैं उसके लि मुझे दुख है. 

Naagin 6: 'महामारी के बाद बदल चुकी है नागिन', रिलीज हुआ शो का टीजर

फरहान-ऋचा ने किया सपोर्ट

फरहान अख्तर ने इसपर कमेंट करते हुए कहा कि- ये बहुत शर्मनाक है. मेरा प्रशासन से अनुरोध है कि आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाए. फरहान के अलावा ऋचा चड्ढा ने इसपर रिएक्ट करते हुए कहा- 'इस्मत मैं तुम्हारे साथ हूं. तुम्हारे हौसले को सलाम.' धीरे-धीरे ये खबर फैल रही है और लोग इसे लेगर काफी गुस्सा नजर आ रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें