scorecardresearch
 

Aryan Khan bail rejected: 'आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिलने पर जेल, भारती के पास मिली 86 ग्राम ड्रग्स फिर भी दी जमानत'

कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका को भी खार‍िज कर द‍िया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगातार शाहरुख खान को सपोर्ट मिल रहा है. आर्यन की बेल की अर्जी खारिज होने के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं.

X
आर्यन खान आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्यन खान को नहीं मिली सेशन्स कोर्ट से बेल
  • बेल की अर्जी की कोर्ट ने खारिज
  • आर्यन के वकील ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किल थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन खान की जमानत याच‍िका खार‍िज कर दी गई है. कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याच‍िका को भी खार‍िज कर द‍िया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगातार शाहरुख खान को सपोर्ट मिल रहा है. आर्यन की बेल की अर्जी खारिज होने के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सेलेब्स कर रहे ट्वीट
कमाल आर खान ने आर्यन खान की बेल की अर्जी के खारिज होने के बाद ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "आर्यन खान की बेल की अर्जी रिजेक्ट कर दी गई है, यह तो पूरी तरह से उत्पीड़न करने जैसा लग रहा है. कैसे कोई इंसान 20 दिन से ज्यादा जेल के अंदर रह सकता है, जिसके पास से न तो ड्रग्स मिले और न ही वह इसका सेवन करते पकड़े गए. वहीं, भारती सिंह को उसी दिन बेल दे दी गई थी, जिनके पास से 86 ग्राम ड्रग्स मिले थे. मतलब दो लॉ दो अलग-अलग लोगों के लिए."

 

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने #heartbreaking लिखकर पोस्ट की है. इसके अलावा तेहसीन पूनावाला ने भी ट्वीट करते हुए आर्यन खान को सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा, "आर्यन खान की बेल की अर्जी रिजेक्ट कर दी गई है. यह घोर अन्याय और घोर उत्पीड़न है. आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए. याद रहे बेल, न कि जेल और किसी के निर्दोष साबित होने तक दोषी कानूनी न्यायशास्त्र है."

आर्यन खान को कोर्ट से झटका, तीनों आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

आर्यन को कुछ दिन और जेल में रहना होगा
क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को फिलहाल आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा. कोर्ट में बुधवार को किसी भी पक्ष ने अपनी दलील नहीं दी. जज ने सीधे फैसला सुनाया है. आर्यन खान के वकील बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर रुख कर चुके हैं. उन्होंने डिटेल्स के साथ आर्यन खान की बेल की अर्जी फाइल कर दी है. सेशन्स कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले की डिटेल्स आते ही आर्यन खान के वकील यह कदम उठाएंगे. 

कैसे मिलेगी शाहरुख खान के बेटे को रिहाई, बेल पाने के लिए वकीलों का ये है अगला कदम

एनसीबी को है आर्यन पर शक
एनसीबी का कहना है कि जो अरबाच मर्चेंट के पास ड्रग्स मिले हैं, उनका सेवन आर्यन खान ही करने वाले थे. इसके साथ ही आर्यन की कई चैट्स सामने आई हैं, जिसमें उनका विदेशी लिंक होने का दावा किया गया है. आर्यन खान की चैट सामने आई है जिसमें वे विदेशी नागरिक से भारी मात्रा में ड्रग्स मांगते दिखे. एनसीबी को ड्रग्स रैकेट चलने का शक है.

आज तक/इंडिया टुडे को Exclusive जानकारी मिली है, जिसके मुताबिक क्रूज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती  हुई एक्ट्रेस की चैट भी एनसीबी को मिली है. चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी. कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों की जो चैट्स अदालत को सौंपी हैं, उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल हैं. इसके अलावा आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स अदालत को सौंपी गई थीं. 

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए Aryan Khan पर प्रकाश झा ने किया रिएक्ट, बोले- मुश्किल में फंस गया है

आर्यन खान की बेल की अर्जी खारिज होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ इस मामले पर कुछ बोलने से बचे. उन्होंने 'सत्यमेव जयते' कहकर अपना रिएक्शन दिया.  

कैसे कट रहे जेल में आर्यन के दिन?
जेल में आर्यन खान करीब 100 कैदियों के साथ रह रहे हैं. उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में वह ज्यादातर चीजें कैन्टीन से खरीदकर खा रहे थे. इसके अलावा आर्यन ज्यादा किसी से बात नहीं करते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें