scorecardresearch
 

Terror attack in Kashmir: आतंकवादी हमले में शहीद के पिता को Akshay Kumar का सलाम, बोले- आप बेटे जितने ही हीरो हैं

आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान की शहादत पर उसके पिता ने गर्व जताया है. सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेटे पर फख्र करने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्षय का शहीद के पिता को सलाम
  • वीडियो किया शेयर

कुपवाड़ा, बडगाम, बारामुला श्रीनगर इन सब जगहों पर पिछले 24 से 48 घंटों के दौरान सनसनी का माहौल है. कहीं एनकाउंटर हुआ तो कहीं आतंकियों ने टारगेट किलिंग की. बुधवार को बडगाम में लश्कर के तीन आतंकियों ने एक टीवी एक्ट्रेस की घर में घुसकर हत्या कर दी. सुरक्षा बलों के एक्शन से बौखलाए आतंकी एक के बाद एक नागरिकों को निशाना बना रहे हैं. 

आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान की शहादत पर उसके पिता ने गर्व जताया है. सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेटे पर फख्र करने की बात कहते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शहीद के पिता कहते हैं, "मेरे बेटे ने लड़ते-लड़ते जान दे दी. उसने एक हजार लोगों को बचाया है और मुझे उसकी कुर्बानी पर फख्र है. मैं जनता हूं कि वह कभी वापस नहीं आएगा, पर उसने लोगों को बचाया है."

अक्षय ने शेयर किया वीडियो
अक्षय कुमार ने इस शहीद के पिता का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें सैल्यूट किया है. अक्षय ने लिखा, "यह पिता अपने बेटे के बराबर हीरो हैं. इन्हें मैं सेल्यूट करता हूं और रिस्पेक्ट करता हूं." इसके साथ ही अक्षय कुमार ने नमस्ते वाली और तिरंगे वाली इमोजी बनाई है. 

पैसों के पीछे भागते हैं Akshay Kumar? एक्टर बोले- मैं काम, कमाई और कर्म में विश्वास करता हूं

जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. मंगलवार को दहशतगर्दों ने 2 आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया. पहला हमला कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में हुआ. यहां J&K पुलिस के एक कॉन्स्टेबल पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में कॉनस्टेबल शहीद हो गए. जबकि उनकी 9 साल की बच्ची घायल हो गई है. कश्मीर पुलिस के मुताबिक हमला श्रीनगर जिले के सौरा (अंकर) क्षेत्र में हुआ. वहीं, दूसरा हमला घाटी के कुलगाम में हुआ है. जिले के यारीपोरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंककर फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में 15 आम नागरिक घायल हो गए हैं. आतंकियों ने 2 दिन पहले 22 मई को अमरनाथ यात्रा को लेकर धमकी दी थी. आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने धमकी भरा पत्र जारी किया था. पत्र में आंतकी संगठन की ओर से राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) पर भी निशाना साधा गया था. संगठन की ओर से कहा गया था कि वे यात्रा के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन तीर्थयात्री तब तक सुरक्षित हैं, जब तक कि वे कश्मीर मुद्दे में शामिल नहीं होंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें