scorecardresearch
 

पश्चिम बंगाल चुनाव: मतगणना के दौरान बेहोश हुआ चुनावकर्मी, स्ट्रेचर पर ले जाया गया अस्पताल

बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की लहर के सामने कोई भी पार्टी नहीं ठहर सकी. टीएमसी 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है. 2016 के चुनाव में टीएमसी ने 211 सीटों पर जीत हासिल की थी.

मतगणना के दौरान बेहोश हुआ कर्मचारी (फोटो- ANI) मतगणना के दौरान बेहोश हुआ कर्मचारी (फोटो- ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मतगणना के दौरान बेहोश हुआ चुनावकर्मी
  • अस्पताल में किया गया भर्ती
  • बंगाल चुनाव में BJP-TMC में कांटे की टक्कर

पश्चिम बंगाल में रविवार को वोटों की गिनती के दौरान नॉर्थ 24 परगना से परेशान करने वाली खबर सामने आई. मतगणना के दौरान एक कर्मचारी की तबीयत अचानक से बिगड़ गई और उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया. कर्मचारी की तबीयत किस वजह से बिगड़ी है, ये स्पष्ट नहीं हुआ.

उस मतगणना कर्मचारी को काउंटिंग स्थल से हटा दिया गया और प्राथमिक उपचार किया गया. कर्मचारी को एक स्ट्रेचर के जरिए अस्पताल ले जाया गया. सामने आई तस्वीरों को देख समझा जा सकता है कि कुछ लोग कर्मचारी को बेहोशी की हालत में स्ट्रेचर पर लेकर जा रहे हैं. जानकारी मिली है कि वो कर्मचारी काउंटिंग सेंटर पर ही बेहोश हो गए थे, इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

बंगाल चुनाव में TMC की जीत 

बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की लहर के सामने कोई भी पार्टी नहीं ठहर सकी. टीएमसी 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है. 2016 के चुनाव में टीएमसी ने 211 सीटों पर जीत हासिल की थी. वहीं 200 प्लस का टारगेट लेकर चल रही बीजेपी दहाई का अंक नहीं छू सकी. कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन खाता भी नहीं खोल सका.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें